DA Image
22 अक्तूबर, 2020|6:34|IST

अगली स्टोरी

सपाइयों ने फूंका सीएम का पुतला, दो गिरफ्तार

default image

हाथरस कांड को प्रदेश सरकार की नाकामी बताकर बुधवार को सपा कार्यकर्ताओं ने तसहील में सीएम का पुतला फूंका। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

सपा नेता अनुज पंवार के नेतृत्व में बुधवार को सपा कार्यकर्ता तहसील पहुंचे। वहां पर हाथरस कांड को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना दिया। धरने को संबोधित करते हुए अनुज पंवार ने कहा कि प्रदेश में लगातार कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है और सरकार मौन साधे बैठी है। हाथरस कांड सरकारी की बड़ी नाकामी के एक बड़ा उदाहरण है। प्रदेश में गुंडाराज कायम है। बदमाशों व माफियाओं पर कार्रवाई मात्र खाना पूर्ति के नाम पर की जा रही है।

कार्यकर्ताओं ने हाथरस में युवती के साथ हुई वीभत्स घटना पर भारी आक्रोश जताया। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने धरना स्थल पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का पुतला फूंका और एसडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इस मौके पर आशु सिद्दीकी, मदन पवार, सावन, साहिल, राहुल, आकाश, अमित, रवि, शमशाद आदि रहे। सीएम को पुतला फूंकने की सूचना पर कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा फोर्स के साथ वहां पर पहुंचे।

उन्होंने सपा नेता अनुज पंवार व सपा कार्यकर्ता आशु निवासीगण शबगा को गिरफ्तार किया। कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि जनपद में धारा 144 लगी है। सपा कार्यकर्ताओं ने बिना अनुमति लिए धरना दिया और सीएम का पुतला फूंका। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:SP 39 s burnt CM 39 s effigy two arrested