ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबुखार से बागपत कोतवाली में तैनात सिपाही की मौत

बुखार से बागपत कोतवाली में तैनात सिपाही की मौत

बुखार से बागपत कोतवाली में सिपाही की मौतबुखार से बागपत कोतवाली में सिपाही की मौतबुखार से बागपत कोतवाली में सिपाही की मौतबुखार से बागपत कोतवाली में सिपाही की मौतबुखार से बागपत कोतवाली में सिपाही की...

बुखार से बागपत कोतवाली में तैनात सिपाही की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 25 Sep 2020 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

-बुखार से ग्रस्त होने के कारण 17 सितंबर को छुट्टी लेकर गांव चला गया था कोतवाली पर तैनात सिपाही प्रदीप कुमार

-बुखार से सिपाही की मौत होने से पुलिस महकमें में शोक की लहर

बागपत। संवाददाता

कोतवाली पर तैनात सहारनपुर जनपद के कमहेड़ा गांव निवासी सिपाही ने बुखार से ग्रस्त होने के कारण शुक्रवार की सुबह दम तोड़ दिया। जो पिछले कई दिनों से बुखार से ग्रस्त होने के कारण 17 सितंबर को छुट्टी लेकर अपने गांव चला गया था और वहीं पर उपचार करा रहा था। सिपाही की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में शोक की लहर दौड़ गई।

सहारनपुर जनपद के कमहेड़ा गांव के रहने वाला प्रदीप कुमार वर्ष 2001 में उत्तर प्रदेश पुलिस में भर्ती हुआ था। जिसकी वर्तमान में तैनाती बागपत कोतवाली में चल रही थी। सिपाही प्रदीप कुमार कुछ दिन पहले बुखार से ग्रस्त हो गया था। जो 17 सितंबर को छुट्टी लेकर अपने गांव चला गया था। बताया कि गांव में रहकर ही सिपाही उपचार करा रहा था। जिसकी हालत शुक्रवार की सुबह ज्यादा बिगड़ गई थी। जिससे सिपाही की मौत हो गई। सिपाही की मौत की जानकारी होते ही पुलिस महकमें में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं उसके परिवार में भी कोहराम मचा हुआ है। इंस्पेक्टर नोवेंद्र सिरोही का कहना है कि बुखार से बीमार होने के कारण सिपाही की मौत हो गई। जिसकी छुट्टी शुक्रवार को ही खत्म हुई थी।

25बाग2: मृतक सिपाही प्रदीप कुमार।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें