ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसिंघावली अहीर के थानाध्यक्ष का घेराव, हंगामा किया

सिंघावली अहीर के थानाध्यक्ष का घेराव, हंगामा किया

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के समीप हुई गोकशी की घटना के खुलासे की मांग को लेकर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने थानाध्यक्ष का घेराव कर हंगामा...

सिंघावली अहीर के थानाध्यक्ष का घेराव, हंगामा किया
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 20 May 2019 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के समीप हुई गोकशी की घटना के खुलासे और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर सोमवार को हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष का घेराव कर हंगामा किया। सोमवार की दोपहर हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष संजीव तोमर के नेतृत्व में कार्यकर्ता और सिंघावली अहीर के ग्रामीण थाने पहुंचे और थानाध्यक्ष उमेश कुमार पांडेय का घेराव करते हुए हंगामा किया।

ग्रामीणों का आरोप है कि तीन दिन पहले गांव में कुछ लोगो को जंगल मे गोवंशों को इंजेक्शन लगाते हुए देखा गया था। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस ने इस और कोई ध्यान नही दिया। फलस्वरूप अगले दिन ही सिंघावली अहीर थाने के समीप ही दर्जन भर गायों के अवशेष पड़े मिले।

ग्रामीणों का कहना है कि गोकशी करने वालो के हौसले इतने बुलन्द है कि वह थाने के समीप ही गोकशी कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं, लेकिन पुलिस अभी तक भी आरोपियों का पकड़ने में विफल साबित रही है। बाद में थानाध्यक्ष उमेश कुमार पांडे ने हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत जल्द मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया। थानाध्यक्ष का घेराव कर हंगामा करने वालो में तपिश तोमर, राहुल यादव, वैभव, अंकुश तोमर, अभिमन्यु राणा, नीरज, रवि, विजय, रोहित मोहित आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें