ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतरोडवेज बसों का टोटा, हलकान हो रहे यात्री

रोडवेज बसों का टोटा, हलकान हो रहे यात्री

बड़ौत से सोनीपत की ओर जाने वाली रोडवेज बसों का टोटा यात्रियों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। कम बसें, संचालन का कोई निर्धारित समय नहीं होने से...

रोडवेज बसों का टोटा, हलकान हो रहे यात्री
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 28 Nov 2023 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बड़ौत से सोनीपत की ओर जाने वाली रोडवेज बसों का टोटा यात्रियों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। कम बसें, संचालन का कोई निर्धारित समय नहीं होने से यात्रियों की रोजाना फजीहत हो रही है।

वैसे तो सभी रूट पर रोडवेज बसों के अनियमित संचालन के कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बड़ौत रोडवेज डिपो की 100 से ज्यादा बसें सभी यात्रियों के लिए नाकाफी साबित हो रही हैं। इसके अलावा बड़ौत-मुजफ्फरनगर रूट पर भी यात्रियों को घंटों-घंटों तक यात्री बुढ़ाना रोड पर बसों के इंतजार में खड़े रहकर करना पड़ता हैं। कुछ ऐसा ही हाल सोनीपत हरियाणा जाने वाले यात्रियों को भी करना पड़ रहा है। सोनीपत जाने वाले यात्री दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर शहीद पार्क के पास बने अस्थाई बस स्टैंड पर घँटों खड़े रहते हैं, लेकिन बसे नहीं आती। बसों के नहीं मिलने के कारण यात्रियों को डग्गामार वाहनों के अलावा अन्य साधनों का सहारा लेना पड़ता है। यात्रियों का यह भी आरोप था कि घंटों-घंटों तक यात्री इंतजार करते रहते हैं और यदि इक्का दुक्का बस आ भी जाती है तो उसमें भूंसे की तरह यात्री सवार हो जाते हैं। बस में सवार होते समय कुछ यात्री तो आपाधापी में गिरकर चोटिल तक हो जाते हैं।

यात्रियों का यह भी कहना था कि वे इस संबंध में कई बार शिकायत भी कर चुके हैं, लेकिन हरियाणा डिपो के अधिकारी कोई कार्रवाई ही नहीं करते क्योंकि वे यहां पर बैठते भी नहीं हैं। यात्रियों ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र ही इस समस्या का समाधान नहीं होता है तो वे आंदोलन करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें