DA Image
25 फरवरी, 2020|1:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम योगी से मिली शूटर दादी प्रकाशो तोमर

सीएम योगी से मिली शूटर दादी प्रकाशो तोमर

वयोवृद्ध शूटर दादी प्रकाशो तोमर ने लखनऊ में प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से मुलाकात की। इस दौरान शूटर दादी ने सीएम को मिठाई स्वरूप गुड़ व शक्कर भेंट कर उन्हें जौहड़ी गांव आने के लिये निमंत्रण दिया। साथ ही सांड की आंख फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने पर सीएम का धन्यावाद और आभार जताया।

शूटर दादी प्रकाशो तोमर व दादी चंद्रो तोमर के जीवन पर बनी फिल्म सांड की आंख को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टैक्स फ्री किया था। इसी को लेकर शूटर दादी प्रकाशो तोमर अपनी पुत्री अंतरराष्ट्रीय शूटर सीमा तोमर के साथ लखनऊ पहुचीं और वहां लोकभवन में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

दादी ने सीएम को फिल्म को टैक्स फ्री करने पर धन्यवाद दिया। सीएम को मिठाई स्वरूप गुड़ और शक्कर भी भेंट की। साथ ही दादी ने सीएम को योगी को जौहड़ी गांव आने का निमंत्रण भी दिया। सीएम योगी ने भी शूटर दादी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और जल्द ही उन्हें जौहड़ी गांव आने का आश्वासन दिया।

बता दें कि शूटर दादी प्रकाशो तोमर व चंद्रो तोमर के जीवन पर सांड की आंख फिल्म बनी थी। इस फिल्म में दादियों की भूमिका तापसी पन्नू भूमि पेडनेकर ने निभाई थी। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जौहड़ी गांव व उसके आसपास के गांव में हुई थी। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shooter Dadi Prakasho Tomar met CM Yogi