DA Image
14 अगस्त, 2020|10:32|IST

अगली स्टोरी

मजाक बन रहे कंटेनमेंट जोन के सील किए रास्ते

मजाक बन रहे कंटेनमेंट जोन के सील किए रास्ते

खेकड़ा। कस्बे के कंटेनमेंट जोन तहसील के पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता के चलते मजाक बन कर रह गए हैं। वहां के व्यापारी बाजार में पहुंचकर दुकान खोल रहे हैं और लोग कस्बे में खुलेआम भ्रमण कर रहे हैं। जिससे कस्बा वासी डरे सहमे हैं। कस्बे में जैन कॉलेज रोड पर प्रेम चेयरमैन वाली गली और नई बस्ती कंटेनमेंट जोन घोषित है।

प्रेम चेयरमैन गली में 3 और नई बस्ती में 8 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं फिर भी तहसील का पुलिस प्रशासन इन क्षेत्रों में सक्रियता नहीं दिखा रहा है। उल्टे वह निष्क्रिय बना हुआ है। जिसका लाभ वहां के लोग खुलेआम उठा रहे हैं। उन्होंने सील की गई गलियों की बल्लियां तक को भी हटा दिया है। वे बाजार के साथ कस्बे के मार्गों पर बेरोकटोक घूम रहे हैं। बाजार में दुकान खोल रहे हैं।

इनमें एक व्यापारी तो परिवार की दो महिलाओं के कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद बाजार पुलिस चौकी की नाक के नीचे ही दुकान खोले बैठा है। तहसील के पुलिस प्रशासन की इस निष्क्रियता को लेकर कस्बावासियों में आक्रोश भी दिखाई पड़ रहा है। साथ ही वे डरे सह में भी हुए है। उन्हें कंटेनमेंट जोन के लोगों की वजह से कस्बे में बड़े स्तर पर संक्रमण के फैलने का डर सता रहा है। तहसीलदार यदुवंश कुमार और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके शर्मा का कहना है कि लोग जिम्मेदारी को नहीं समझ रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sealed pathways of the container zone being mocked