ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतमुजफफर नगर से आए परिवार की हुई स्क्रीनिंग

मुजफफर नगर से आए परिवार की हुई स्क्रीनिंग

दिल्ली और मुजफ्फरनगर से दो परिवार रविवार को खेकड़ा अपने पैतृक मकानों पर पहुंचे। जिससे उनके मोहल्लों में हड़कंप मच...

मुजफफर नगर से आए परिवार की हुई स्क्रीनिंग
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 27 Apr 2020 01:48 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली और मुजफ्फरनगर से दो परिवार रविवार को खेकड़ा अपने पैतृक मकानों पर पहुंचे। जिससे उनके मोहल्लों में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस के साथ वहां पहुंच कर उनके स्वास्थ्य की जांच की। उन्हें होम क्वारंटाइन में रहने के निर्देश दिए।कस्बे की लाइनपार बस्ती का एक परिवार मार्च माह में मुजफ्फरनगर में एक शादी समारोह में गया था।

लॉकडाउन में यह परिवार वहीं पर फंस गया था। रविवार को वहां से परिवार के चारों सदस्य खेकड़ा पहुंचे। लाइनपार बस्ती में जैसे ही ये अपने पैतृक मकान पर पहुंचे। बस्ती में हड़कंप मच गया। बस्ती वालों ने तुरंत इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी। स्वास्थ्य विभाग की टीम पुलिस के साथ तभी वहां पहुंच गई। उसने परिवार के चारों लोगों से स्वास्थ्य के बारे में गहन पूछताछ की।

उनके स्वास्थ्य की जांच भी की। इसके बाद टीम उन्हें 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहने के निर्देश देते हुए वापस लौट गई। इसी बस्ती के एक परिवार के दो सदस्य रविवार को ही दिल्ली से भी लौटे। स्वास्थ विभाग की टीम ने उनके स्वास्थ्य की भी जांच की।

उन्हें भी 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहने के निर्देश दिए। टीम प्रभारी आरिफा तबस्सुम ने बताया कि जांच मेंइन सभी का स्वास्थ्य ठीक पाया गया है, लेकिन सुरक्षा के लिए होम क्वारंटाइन के निर्देश दिए गए। टीम में पूनम तोमर, अमित कुमार, संजीव यादव शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें