ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतपरिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर घर से चला गया था सावेज

परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर घर से चला गया था सावेज

शहर के केतीपुरा मोहल्ले से एक सप्ताह पूर्व लापता हुए किशोर को पुलिस ने रविवार की रात दिल्ली से बरामद कर लिया है। उसने परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर अपने अपहरण का ड्रामा स्वयं रचा था। पुलिस ने बरामद...

परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर घर से चला गया था सावेज
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 04 Feb 2020 01:07 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के केतीपुरा मोहल्ले से एक सप्ताह पूर्व लापता हुए किशोर को पुलिस ने रविवार की रात दिल्ली से बरामद कर लिया है। उसने परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर अपने अपहरण का ड्रामा स्वयं रचा था। पुलिस ने बरामद किशोर को परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया है।

शहर के केतीपुरा मोहल्ले में रहने वाले श्रमिक सलीम का 15 वर्षीय पुत्र सावेज गत 28 जनवरी की शाम रहस्मय ढ़ंग से लापता हो गया था। परिजनों ने तभी सावेज का अपहरण किए जाने की आशंका जताते हुए कोतवाली पर तहरीर दी थी। उन्होंने पुलिस को बताया था कि उनके पास अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले युवक ने उनसे सावेज के बदले पांच हजार रुपये मांगे थे। पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इस कॉल के बाद पुलिस सक्रिय हो गई थी। उसने सावेज की तलाश तेज कर दी थी। रविवार की रात पुलिस को सावेज के दिल्ली में होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस टीम तुरंत ही दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

वहां टीम को सावेज एक होटल पर मजदूरी करता मिला। इसके बाद पुलिस सावेज को बागपत ले आई। पुलिस पूछताछ में सावेज ने पहले तो कार सवार युवकों द्वारा अपहरण किए जाने की जानकारी दी, लेकिन अपहरण की कहानी पुलिस के गले नहीं उतरी। उन्होंने सख्ती के साथ किशोर से पूछताछ की, तो उसने सारी हकीकत पुलिस के सामने उगल दी। कहा कि वह परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर घर से लापता हुआ था।

परिजन आए दिन उसे डांटते रहते थे। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को कड़ी हिदायत देते हुए किशोर को उनकी सुपुर्दगी में दे दिया। कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार सिंह का कहना है कि किशोर का अपहरण नहीं हुआ था। वह परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर घर से फरार हुआ था। उसे परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें