ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपत43 पुलिसकर्मियों के सैंपल लिए, थाना और सीएचसी सील

43 पुलिसकर्मियों के सैंपल लिए, थाना और सीएचसी सील

एक सिपाही व सीएचसी के डेंटल हाईजनिस्ट चिकित्सक सहित चार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर बिनौली में हड़कंप मच...

43 पुलिसकर्मियों के सैंपल लिए, थाना और सीएचसी सील
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 19 Jun 2020 01:59 AM
ऐप पर पढ़ें

एक सिपाही व सीएचसी के डेंटल हाईजनिस्ट चिकित्सक सहित चार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर बिनौली में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर 43 पुलिसकर्मियों के सैंपल लेकर थाने और सीएचसी को सील कर दिया। साथ ही उन्हें सेनिटाइज्ड भी कराया।

गत चार दिन पूर्व बिनौली से गयी 19 लोगों की टेस्टिंग सैंपलिंग में बिनौली थाने की बैरक में रात्रि निवास करने वाले व दोघट थाना क्षेत्र की यूपी 112 डायल के कोस्टबिल व सीएचसी बिनौली में डेंटल हाईजनिस्ट चिकित्सक, पूजाया मोहल्ले से एक युवक व नंगला रवा गांव के एक युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिससे बिनौली में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी कोरोना पॉजिटिव लोगों को उठाकर टटीरी के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया। गुरूवार की सुबह दमकल कर्मियों ने सीएचसी व बिनौली थाने में पहुचकर वहां सनेटाइज्ड कर स्प्रे किया।

इसके उपरांत डा. अमित गुप्ता, डा. अभिनव नेहरा, अजीत धामा सहित स्वास्थ्य कर्मियों ने सीएचसी बिनौली व थाने को सील कर दिया। बिनौली थाने को सील करने के बाद वहां पहुंची स्वास्थ्य विभाग के सेंपल टेस्टिंग टीम ने महिला पुलिस आरक्षी सहित 43 पुलिसकर्मियों के सैंपल लिए।

सीएचसी डा. अतुल बंसल ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों का सर्वे कराकर उनके सैंपल कराए जाएंगे। बिनौली के पूजाए मोहल्ले को पूर्ण रूप से सील किया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें