ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबोले कांग्रेसी, सभी दल मिलकर बीजेपी को सबक सिखाएं

बोले कांग्रेसी, सभी दल मिलकर बीजेपी को सबक सिखाएं

कस्बे में आयोजित कांग्रेस पार्टी की बैठक में जिला प्रभारी राजेन्द्र अवाना ने कहा कि सभी दल मिलकर केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को सबक सिखाएं।...

बोले कांग्रेसी, सभी दल मिलकर बीजेपी को सबक सिखाएं
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 25 Jun 2021 04:11 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे में आयोजित कांग्रेस पार्टी की बैठक में जिला प्रभारी राजेन्द्र अवाना ने कहा कि सभी दल मिलकर केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को सबक सिखाएं। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता गांव गांव जाकर बीजेपी सरकार की पोल खोलने का काम करेगा। लोगों को दवा किट का वितरण करेगा।

कस्बे के एमएम इंटर कॉलेज के प्रांगण में गुरूवार को कांग्रेस कमेटी की एक बैठक हुई। सर्वप्रथम मुख्य अतिथि जिला बागपत के प्रभारी राजेंद्र कुमार अवाना ने पंडित डालचंद दी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक महासागर है। चौधरी चरण सिंह को भी देश के प्रधानमंत्री बनाने का मौका इंदिरा गांधी ने दिया। चौधरी अजीत सिंह कोभी कई बार मंत्री बननेका मौका दिया। अब समय है कि सभी दल इकट्ठा होकर भाजपा सरकार को सबक सिखाएं। कांग्रेस पार्टी का हर एक कार्यकर्ता गांव गांव जाकर झूठी भाजपा सरकार का प्रचार करे। गरीब किसान, मजदूर, छोटा व्यापारी हर किसी की समस्या के लिए पार्टी के सदस्य को खड़ा रहना है। बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा के निर्देश पर कोरोना के किट दवाइयां बागपत में आ चुकी हैं। पार्टीकार्यकर्ता हर गांव हर घर तक दवाई की सुरक्षा कवच किट पहुंचाने का कार्य करें। अध्यक्षता डॉ यूनुस चैधरी ने की। संचालन सतपाल पथौलिया ने किया। बैठक मेंनगर अध्यक्ष दीपक शर्मा, प्रमोद गोस्वामी, रमेश चौधरी, भगवती देवी, रईसा बेगम, श्याम दत्त शर्मा, सुनील त्यागी, अनिल तोमर, यूनुस अल्वी, बाटू दहिया, अकबर चैधरी, पुनीत शर्मा, जितेंद्र धामा, दिनेश शर्मा, राकेश गौड, श्रवण कुमार, अजहर खान, ओंकार शर्मा, विनोद शर्मा आदि मौजूद रहे।

24बाग104- खेकडा में आयोजित कांग्रेस की बैठक में बोलते वक्ता

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें