ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतराशन वितरण की अफवाह ने कोतवाली पर महिलाओं का जमावड़ा

राशन वितरण की अफवाह ने कोतवाली पर महिलाओं का जमावड़ा

अफवाह का असर देखिए। खेकंड़ा में रविवार को राशन वितरण की अफवाह पर दिन कोतवाली पर महिलाओं का जमावड़ा जमा रहा। परेशान होने पर पुलिस को उन्हें वापस भेजने के लिए कड़ा रुख अपनाना पड़ा।  कोतवाली पर...

राशन वितरण की अफवाह ने कोतवाली पर महिलाओं का जमावड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीम, खेकड़ाSun, 29 Mar 2020 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

अफवाह का असर देखिए। खेकंड़ा में रविवार को राशन वितरण की अफवाह पर दिन कोतवाली पर महिलाओं का जमावड़ा जमा रहा। परेशान होने पर पुलिस को उन्हें वापस भेजने के लिए कड़ा रुख अपनाना पड़ा।
 कोतवाली पर शनिवार को एसडीएम, सीओ और प्रभारी निरीक्षक ने 20 गरीब परिवारों को आटा, चावल, नमक और तेंल आदि का वितरण किया था। रविवार की सुबह किसी ने कस्बे में अफवाह फैला दी कि आज फिर कोतवाली पर राशन का वितरण हो रहा है। चंद मिनटों में ही यह अफवाह पूरे कस्बे में जंगल की आग की तरह फैल गई।।इसके बाद महिलाओ के रेले राशन के लिए सड़कों पर निकल पड़े। देखते ही देखते कोतवाली परिसर महिलाओं से भर गया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों  के उन्हें देख हाथपाव फूलने लगे।पुलिसकर्मियों ने उन्हें बताया भी कि आज राशन का वितरण नहीं होगा। फिर भी वे वही डटी रही। अंत में पुलिसकर्मियों को  कड़ा रुख अपनाते हुए उन्हें वहां से चलता करना पड़ा।फिर भी महिलाओं का शाम तक कोतवाली पर राशन के लिए आना जाना लगा रहा। प्रभारी निरीक्षक आर के शर्मा का कहना है कि इस अफवाह को फैलाने वाले का पता लगाया जा रहा है। उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें