DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बागपत  ›  भड़ल गांव के पानी को निरपुड़ा रजवाहे में डालने के विरोध में ग्रामीणों का हंगामा
बागपत

भड़ल गांव के पानी को निरपुड़ा रजवाहे में डालने के विरोध में ग्रामीणों का हंगामा

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 09:11 PM
भड़ल गांव के पानी को निरपुड़ा रजवाहे में डालने के विरोध में ग्रामीणों का हंगामा

चौगामा क्षेत्र के भड़ल गांव के पानी की निकासी के लिए चल रही तालाब खुदाई का एसडीएम बड़ौत निरीक्षण करने पहुंचे। उधर भड़ल गांव के पानी को निरपुड़ा रजवाहे में डाले जाने की योजना की जानकारी मिलते ही निरपुड़ा के ग्रामीणों ने भड़ल में हंगामा किया।

भड़ल गांव के गंदे पानी की निकासी के लिए डीएम के आदेश पर तालाब खुदाई का कार्य चल रहा है। जिसका एसडीएम बड़ौत दुर्गेश मिश्रा सोमवार को निरीक्षण करने पहुंचे। एसडीएम ने तालाब की खुदाई तथा पानी निकासी के लिए ग्रामीण से जानकारी कराई की भड़ल गांव का पानी कहां व किस ओर निकाला जाए। इसकी जानकारी निरपुड़ा के ग्रामीणों को मिली कि भड़ल का पानी बंद पड़ी टंकी के पाइपों द्वारा निरपुड़ा के रजवाहे में डाले जाने का विचार किया जा रहा है। जिससे नाराज ग्राम प्रधान निरपुड़ा सूबेदार प्रताप सिंह के नेतृत्व में ग्रामीण भड़ल गांव में पहुंचे तब तक एसडीएम वहां से निकल चुके थे।

ग्रामीणों ने टंकी परिसर में जमकर हंगामा प्रदर्शन किया। तथा चेतावनी दी कि भड़ल का पानी निरपुड़ा रजवाहे में किसी भी कीमत पर नहीं डालने दिया जाएगा। इस मौके पर ओमवीर, तेजपाल, नीटू, काला, उमेश, कय्यूम, जाकिर, गुल्लू, यासीन आदि मौजूद रहे। वहीं इस संबंध में एसडीएम बड़ौत दुर्गेश मिश्रा ने बताया कि भड़ल के तालाब खुदाई का निरीक्षण करने एवं पानी निकासी का रास्ता देखने गए थे। अभी कोई फाइनल निर्णय नही लिया गया है।

संबंधित खबरें