ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतदिव्यांग युवक के सिर में रॉड मारकर हत्या

दिव्यांग युवक के सिर में रॉड मारकर हत्या

कोताना में सोमवार की रात एक दलित दिव्यांग युवक की सिर में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर...

कोताना में सोमवार की रात एक दलित दिव्यांग युवक की सिर में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर...
1/ 2कोताना में सोमवार की रात एक दलित दिव्यांग युवक की सिर में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर...
कोताना में सोमवार की रात एक दलित दिव्यांग युवक की सिर में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर...
2/ 2कोताना में सोमवार की रात एक दलित दिव्यांग युवक की सिर में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर...
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 20 Nov 2018 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कोताना में सोमवार की रात एक दलित दिव्यांग युवक की सिर में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह घर पहुंची मृतक की ताई को घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा।कोताना गांव का रहने गोवर्धन के दो बेटे थे।

बड़ा बेटा सोनू अपनी पत्नी व बच्चों के साथ मोदीनगर में रहता है। वहीं पर काम करता है। छोटा बेटा 27 वर्षीय दिव्यांग मोनू उनके पास ही रहता था। बताया तीन दिन पहले गोवर्धन अपनी पत्नी मूर्ति के साथ दिल्ली अपनी एक रिश्तेदारी में शादी में गया हुआ था। इस दौरान मोनू घर पर अकेला था।

सोमवार देर रात मोनू की लोहे की रॉड उसके सिर में मारकर हत्या कर दी। आरोपी उसका शव उसके घर के अंदर बने एक कमरे में छोड़कर फरार हो गए। मंगलवार सुबह करीब सात बजे मोनू की ताई शांति उनके घर पहुची। उसने देखा कि मोनू का खून में लथपथ शव जमीन पर पड़ा था।

उसके पास ही खून में सनी एक लोहे की रॉड,ताश के पत्ते व बीयर की केन पड़ी हुई थी। युवक की हत्या की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। सूचना पर सीओ रामानन्द कुशवाह व कोतवाल संजीव कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुचे।

उन्होंने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। कुछ देर बार मोनू के माता-पिता व भाई भी घर पहुंच गए। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा। मृतक के पिता ने अज्ञात में तहरीर दी।

सीओ ने बताया कि मोनू के शव के पास ताश के पत्ते,बीयर की केन व सट्टे की पर्ची पड़ी हुई थी। ऐसा लग रहा है कि ताश खेलने को लेकर हुए विवाद में हत्या की गई हो। हत्यारोपियों के पकड़े जाने पर ही खुलासा होगा। आरोपियो की तलाश में पुलिस टीमो को लगा दिया है। उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।

डॉग स्क्वायड ने की घटना स्थल की जांच

बड़ौत। कोताना गांव में डॉग स्क्वायड की टीम ने घटना की स्थल की जांच की । पुलिस के कुत्ते ने घटना स्थल पर मिले रुमाल को सुंघा और वह उसे सुंघने के बाद घटना स्थल से चलकर गांव की बाल्मीकि बस्ती में पहुंच गया। वहां पर एक मकान के पास जाकर रुक गया।

पुलिस की माने तो मोनू का मकान गांव की हरिजन बस्ती में है और उसके सामने ही बाल्मीकि बस्ती है। ऐसा लग रहा है हत्यारोपी मोनू की हत्या करने के बाद बाल्मीकि बस्ती से होकर गए है। घटना स्थल पर मिले ताश,बीयर की केन व सट्टे की पर्चीबड़ौत। पुलिस के अनुसार मोनू के शव के पास ताश के पत्ते बिखरे हुए मिले। इसके अलावा एक खाली बीयर की केन, एक सट्टे की पर्ची व एक रुमाल मिला।

माना जा रहा है कि मौके पर मिला रुमाल हत्यारोपी का है। घटना स्थल पर देखने से लगा रहा था कि घटना से पहले वहां पर मोनू के साथ बैठे अन्य लोग जुआ खेल रहे थे। जुआ खेलने को लेकर उनके बीच विवाद हुआ होगा। फोटो 20 बाग 53मृतक मोनू का फाइल फोटो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें