ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतदिनदहाड़े दरोगा की मां से 38 हजार रुपये लूटे

दिनदहाड़े दरोगा की मां से 38 हजार रुपये लूटे

शुक्रवार को दिनदहाड़े बागपत के चमरावल रोड पर भीड़भाड़ के बीच दिल्ली पुलिस के दरोगा की मां से 38 हजार रुपये लूटने की वारदात को अंजाम दिया...

दिनदहाड़े दरोगा की मां से 38 हजार रुपये लूटे
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSat, 25 Sep 2021 04:02 AM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को दिनदहाड़े बागपत के चमरावल रोड पर भीड़भाड़ के बीच दिल्ली पुलिस के दरोगा की मां से 38 हजार रुपये लूटने की वारदात को अंजाम दिया गया। दिनदहाड़े लूट की वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया । आनन-फानन में पहुंची पुलिस जांच में जुट गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।

मूल रूप से ढिकौली गांव और वर्तमान में दिल्ली के ज्योतिवहार की रहने वाली वृद्धा रतनकौर पत्नी स्व. ओमप्रकाश ढाका शुक्रवार को बागपत शहर के स्टेट बैंक की शाखा से 38 हजार रुपये निकालकर वापस लौट रही थी। बताया कि जैसे ही वह चमरावल रोड पर स्थित टैम्पों स्टैंड के पास पहुंची तभी उसके ऊपर किसी बच्चे से गंदगी डाल दी। जिसे वह पास में लगे नल से धोने लगी तभी एक युवक उसका थैला छीनकर भाग गया। जिसमें उसके 38 हजार रुपये रखे हुए थे।

वृद्धा के शोर मचाने पर वहां भीड़ जमा हो गई और सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाकर जांच पड़ताल में जुट गई। जहां पुलिसकर्मी वृद्धा को लेकर इधर उधर घूमते रहे, लेकिन लूट करने वालों का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। पीड़ित रतनकौर ने बताया कि उसका बेटा दिल्ली पुलिस मे सब इंस्पेक्टर है। वहीं पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी रही। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। इस मामले में सीओ अनुज मिश्रा का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है, कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें