ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतमूसलाधार बारिश से तरणताल बनीं सड़कें

मूसलाधार बारिश से तरणताल बनीं सड़कें

चौगामा क्षेत्र में रविवार को मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया।

मूसलाधार बारिश से तरणताल बनीं सड़कें
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSun, 02 Sep 2018 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

चौगामा क्षेत्र में रविवार को मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। तमाम गांव में सड़कों ने नालों का रूप धारण कर दिया। निरपुड़ा गांव में बारिश के कारण कच्चा मकान भरभराकर गिर गया। मकान के मलबे में दबकर व्यक्ति घायल हुआ है।

वहीं जलभराव की समस्या को लेकर टीकरी कस्बे में युवाओं ने प्रदर्शन किया।चौगामा क्षेत्र में रविवार की सुबह तेज बारिश शुरू हो गई। दो घंटे तक लगातार हुई मूसलाधार बारिश ने लोगों को परेशानी में डाल दिया। क्षेत्र के दाहा, भड़ल, निरपुड़ा, धनौरा, दोघट, टीकरी, पुसार, मांगरौली, गढ़ी कांगरान, पलड़ी, शाहजहांपुर, मुलसम, फौलादनगर समेत तमाम गांव में बारिश का पानी घरों में घुस गया। सड़कों ने नालों का रूप धारण कर लिया।

बच्चों ने गलियों में बहते पानी में खूब डूबकियां लगाई। बारिश के चलते निरपुड़ा गांव में चरण सिंह पुत्र लखीराम का कच्चा मकान भरभरा कर गिर गया। परिवार ने किसी तरह भागकर जान बचाई। मलबे में दबरकर चरण सिंह घायल हो गया। वहीं पड़ौसी जगवीर की बोगी भी मलबे में दबकर टूट गई।

इसके अलावा टीकरी कस्बे में बारिश के चलते जलभराव की समस्या से लोगों को परेशानी हुर्ई। युवाओं ने प्रदर्शन कर पानी निकासी का स्थाई समाधान कराने की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में कुलवीर राठी, राजेंद्र, अजीत सिंह, धीरू, रणवीर, आजाद, सुधीर, छोटू आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें