DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोर्ट के आदेश पर तीन के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज

कोतवाली क्षेत्र के गांव की युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सीजेएम कोर्ट के आदेशों पर रिपोर्ट दर्ज की है। बताया गया कि आरोपी शादी तय होने के बाद युवती को घुमाने के लिए अपने साथ ले गया तथा जबरन शारीरिक संबंध बना लिए।

बाद में युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। क्षेत्र के गांव निवासी युवती की चार वर्ष पूर्व छपरौली निवासी मोंटी के साथ शादी तय हुई थी। बताया गया कि शादी तय होने के बाद युवती के घर मोंटी का आना-जाना शुरू हो गया। लड़की के परिजनों ने बताया कि एक दिन युवक उनके घर पहुंचा युवती को हरिद्वार घुमाने के लिए बोलकर अपने साथ ले गया।

आरोप है कि हरिद्वार जाने के बाद युवक ने शादी का वास्ता देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाए। बाद में भी युवक पीड़िता के साथ रेप करता रहा।आरोप है कि कुछ दिन बाद युवक और उसके परिजनों ने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया। इतना ही पीड़ितों का यह भी आरोप है कि मामले में शिकायत के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट का सहारा लिया।

शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट के आदेशों पर पुलिस ने आरोपी मोंटी व उसके दो भाई रीटू व राहुल पुत्रगण वसुपाल निवासी सिनौली, छपरौली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिव प्रकाश सिंह का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Report on rape against three on court orders