DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बागपत › भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पर रिपोर्ट दर्ज
बागपत

भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पर रिपोर्ट दर्ज

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Wed, 04 Aug 2021 03:51 AM
भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पर रिपोर्ट दर्ज

देश के भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले आरोपी के खिलाफ रालोद जिलाध्यक्ष की तहरीर पर बड़ौत कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रालोद का एक प्रतिनिधि मंडल मंगलवार को सीओ से मिला। उन्होंने कहा कि अगर आरोपी की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा।

भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्ति जनक पोस्ट डालने के मामले में रालोद जिलाध्यक्ष जगपाल सिंह ने आरोपी के खिलाफ बड़ौत कोतवाली में तहरीर दी थी। पुलिस ने उनकी तहरीर पर यशपाल हेवा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर रालोद नेता सुधीर मान के नेतृत्व में मंगलवार को रालोद का एक प्रतिनिधि मंडल सीओ आलोक सिंह से मिला। उन्होंने सीओ को ज्ञापन देकर चौधरी चरण सिंह की आपत्ति जनक टिप्पणी करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। सुधीर मान ने बताया कि छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति द्वारा अपने फ़ेसबुक पेज पर पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इस अभद्र टिप्पणी ने किसानों, रालोद ही नहीं बल्कि सभी देशवासियों को आहत किया है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। कहा कि अगर जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर संजीव मान, प्रदीप मान, मोहित मुखिया, जसवंत सिंह आदि थे।

संबंधित खबरें