ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकपिल की हत्या में चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कपिल की हत्या में चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

किरठल गांव में सोमवार की देर रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में मृतक के पिता ने चार लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज...

कपिल की हत्या में चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 28 Apr 2020 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

किरठल गांव में सोमवार की देर रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में मृतक के पिता ने चार लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। दोघट कस्बा निवासी कपिल पुत्र सुभाष अपने चार साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर किरठल गांव में एक युवती को अगवा करने पहुंचा था।

वहां पर शोर मच जाने पर ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया था। युवकों द्वारा की गई फायरिंग में जगपाल पैर में गोली लगने से घायल हो गया था। इस बात से गुस्साई भीड़ ने कपिल की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी,जबकि उसके साथी मौके से फरार होने में सफल रहे थे।

पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा। मंगलवार को मृतक के पिता सुभाष ने अंकुर पुत्र जगपाल, अक्षय पुत्र सतेन्द्र,रामपाल व जगपाल को नामजद करते हुए रमाला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस टीमें लगा दी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कपिल के परिजनों ने बताया कि कपिल को फोन कर साजिश के तहत किरठल गांव में बुलाया गया। वहां पर उसकी हत्या कर दी गई। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। उनके घर सांत्वना देने वालों की भीड़ लगी रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें