DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बागपतपुण्य तिथि पर इंदिरा गांधी को किया याद

पुण्य तिथि पर इंदिरा गांधी को किया याद

हिन्दुस्तान टीम,बागपतNewswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:03 AM
पुण्य तिथि पर इंदिरा गांधी को किया याद

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्य तिथि पर कांग्रेसियों ने उनको याद किया। उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किए।

आयरन लेडी के नाम से मशहूर रही पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 31 अक्टूबर 1984 को खालिस्तान समर्थक सिख बॉडीगार्डो ने उनके दिल्ली स्थित आवास में गोली मार कर हत्या कर दी थी। सिख दंगों में हजारों सिख मारे गए थे। रविवार को पुण्य तिथि पर कांग्रेसियों ने इंदिरा गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित किए। कहा कि उनके ब लिदान को देश सदा याद रखेगा। देश में कभी भी खालिस्तान जैसे आंदोलन सिर नही उठा सकेगे। कार्यक्रम में अध्यक्ष दीपक शर्मा, संजय शर्मा, डब्बू सभासद, राकेश कुमार, सचिन, इरफान, देवेन्द्र आदि शामिल रहे।

आरोग्य मेले में की गई 110 मरीजों की जांच

खेकड़ा । रविवार को स्वास्थ्य विभाग के तत्वावधान में खेकडा, बडागांव और रटौल पीएचसी पर मुख्यमंत्री आरोग्य मेले का आयोजन हुआ। मेले मे बाल और पुष्टाहार विभाग से आंगनबाडी कार्यकत्रियों ने पोषण वाटिका का स्टाल लगाया। मेले मे कुपोषित बच्चों की जांच कर उपचार दिलाया गया। चिकित्सको की टीम ने करीब 110 मरीजो की जांच कर उन्हे उपचार दिया। साथ ही डेंगू, मलेरिया आदि बीमारियो से बचाव के तरीके बताए गए। सीएचसी अधीक्षक डा. ताहिर ने बताया कि मेलों में लाभार्थियो के 16 आयुष्मान गोल्डन कार्ड भी बनाए गए। इस दौरान डा प्रियंका, डा सुनीता, डा मीना, दिव्या, लक्ष्मी, नीटू आदि मौजूद रहे।

दुर्घटना में बाइक सवार गम्भीर घायल

खेकड़ा । बडागांव रोड पर दुर्घटनाएं बढ रही है। रविवार को भी यहां एक बाइक सवार बुग्गी से टकराकर गम्भीर घायल होगया।

बड़ागांव मार्ग पर रविवार की सुबह कस्बे के मोहल्ला औरंगाबाद के रहने वाले कपिल शर्मा की बाइक भैंसा बुग्गी से टकरा गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके पैर की हड्डी भी टूट गई। उपचार के लिए उसे बड़ौत केप्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के समय वह बाइक से मेरठ जा रहा था। पुलिस को सूचना दे दी गई है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें