ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतरटौल पूरी तरह सील, लोग परेशान

रटौल पूरी तरह सील, लोग परेशान

लाकडाउन के चलते रटौल गांव को सील किये जाने के बाद लोगों को दूध ब्रेड,और खाद्य सामग्री के लिए परेशानी उठानी पड़ रही है। किसान खेतों पर जाने के लिए पुलिस कर्मियों से गुहार लगाते नजर...

रटौल पूरी तरह सील, लोग परेशान
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSun, 12 Apr 2020 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

लाकडाउन के चलते रटौल गांव को सील किये जाने के बाद लोगों को दूध ब्रेड,और खाद्य सामग्री के लिए परेशानी उठानी पड़ रही है। किसान खेतों पर जाने के लिए पुलिस कर्मियों से गुहार लगाते नजर आये।

बागपत में करोना पाजिटिव के मामले बढ़ने के बाद रटौल गांव में चार जमातियों में करोना पाजिटिव पाए जाने पर तीन दिन पूर्व गांव को पूरी तरह से सील कर दिया गया था।। ऐसे में ग्रामीणों के सामने दूध,ब्रेड और खाद्य सामग्री की सबसे बड़ी समस्या खड़ी हो गयी है।

प्रशासन द्वारा सब्जी की गाड़ी तो गांव में भेजी गयी जबकि तीन दिन से दूध ब्रेड और खाध सामग्री की गाड़ी न आने से ग्रामीणों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। रविवार सुबह लोग दूध और ब्रेड के लिए इधर उधर भागते नजर आए।

गांव के बहार सीमाओं पर तैनात पुलिस बल किसानों को जाने से भी रोकते नजर आये। जिससें लोग पशुओं के चारे लाने के लिए पुलिसकर्मियों से गुहार करते नजर आये उसके बाद कुछ किसानों को जाने दिया तो कुछ किसान वापस लौट गये । गांव में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें