ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतपठानकोट में पावर कॉरपोरेशन की टीम को दौड़ाया

पठानकोट में पावर कॉरपोरेशन की टीम को दौड़ाया

नगर के पठानकोट मोहल्ले में बुधवार को चैकिंग करने गई पॉवर कॉरपोरेशन की टीम को लोगों ने दौड़ा लिया। एक कर्मचारी के साथ मारपीट...

पठानकोट में पावर कॉरपोरेशन की टीम को दौड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 30 May 2018 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के पठानकोट मोहल्ले में बुधवार को चैकिंग करने गई पॉवर कॉरपोरेशन की टीम को लोगों ने दौड़ा लिया। एक कर्मचारी के साथ मारपीट की। आरोप है कि उक्त कर्मचारी एक महिला के नहाते हुए की अश्लील विडियो बना रहा था। अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू की।

नगर के पठानकोट मोहल्ले में बुधवार को चैकिंग करने के लिए पॉवर कॉरपोरेशन की टीम पहुंची। आरोप है कि चैकिंग करने आई टीम का एक सदस्य एक मकान के अंदर बाथरूम में स्नान कर रही एक महिला की मोबाइल फोन से अश्लील विडियो बनाने लगा। आसपास के लोगों ने उसे देख लिया तो शोर मचा दिया।

इस दौरान वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। भीड़ ने आरोपी संविदा कर्मी के साथ मारपीट की। लोगों ने टीम को दौड़ा लिया। टीम के सदस्यों ने भागकर जान बचाई। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। उन्होंन इस मामले की शिकायत अधिकारियों से करने की बात कहीं है।

इस बाबत एसडीओ रितेश्वर बंधु ने बताया कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। सीओ रामानंद कुशवाह ने बताया कि अभी तक इस मामले की तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें