DA Image
17 जनवरी, 2021|3:11|IST

अगली स्टोरी

बागपत में रामराज, 15 दिनों से नहीं दर्ज हुआ आपराधिक मुकदमा

default image

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन ने बागपत जिले में रामराज कायम कर दिया है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गत 15 दिनों से जिले के किसी भी थाने पर आपराधिक घटनाओं के मुकदमें दर्ज नहीं हुए है। जिससे पुलिस प्रशासन के साथ आम लोगों ने भी राहत की सांस ली है।देशभर में लोगों के अंदर कोरोना वायरस की दहशत बनी हुई है।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री ने समूचे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। बागपत जिले में भी 25 मार्च से लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है। एक और जहां लोगों को लॉकडाउन की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, वहीं लॉकडाउन ने बागपत जिले में रामराज भी कायम कर दिया है। ये हम नहीं, पुलिस महकमें का रिकार्ड बता रहा है।

गत 15 दिनों से बागपत के किसी भी थाने पर लूट, चोरी, डकैती और रेप की संगीन धाराओं वाला एक भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। इतना ही नहीं यदि शुक्रवार की रात जिवाना गुलियान में हुई हिस्ट्रीशीटर की हत्या को छोड़ दिया जाए, तो हत्या का का भी एक भी मुकदमा किसी थाने पर दर्ज नहीं हुआ है।

यह हत्या भी मृतक के भतीजे ने ही की है। इससे अब स्वत: ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस जिले में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ काफी ज्यादा हो और उस जिले को लोग क्राइम कैपिटल के नाम से जानते हो, वहां एक भी मुकदमा दर्ज न होना रामराज नहीं तो क्या है।

एसपी बागपत प्रताप गोपेंद्र यादव का कहना है गत 15 दिनों से बागपत जिले के किसी भी थाने पर कोई आपराधिक घटना का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। केवल जिवाना गुलियान में शुक्रवार की रात हुई हत्या की घटना का मुकदमा दर्ज हुआ है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ramraj in Baghpat criminal case not filed for 15 days