ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसीएम से मिलने जा रहे रालोदियों को पुलिस में रोका, हंगामा-प्रदर्शन

सीएम से मिलने जा रहे रालोदियों को पुलिस में रोका, हंगामा-प्रदर्शन

-पुलिस के साथ रालोद नेताओं की हुई धक्का-मुक्की महत्वपूर्ण: सीएम से मिलने जा रहे रालोदियों को पुलिस में रोका, हंगामा-प्रदर्शनमहत्वपूर्ण: सीएम से...

सीएम से मिलने जा रहे रालोदियों को पुलिस में रोका, हंगामा-प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 30 Jul 2021 03:42 AM
ऐप पर पढ़ें

जनपद की विभिन्न समस्याओं को लेकर गुरुवार को सीएम से मिलने जा रहे रालोद नेताओं को दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर पुलिस ने रोक दिया। इसको लेकर रालोदियों ने हंगामा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस से साथ उनकी नोकझोंक ,धक्कामुक्की भी हुई। बाद में रालोद नेता हाइवे पर धरने पर बैठ गए। करीब दो घंटे बाद सीओ को ज्ञापन देकर हाइवे से जाम खोल दिया।

प्रदेश मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी गुरुवार को बागपत आए। तय कार्यक्रम के अनुसार रालोद नेताओं का एक प्रतिनिधि मंडल जनपद की विभिन्न समस्याओं को लेकर सीएम को ज्ञापन देने के लिए बागपत जाने लगा। नगर में औधौगिक पुलिस चौकी पर पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इस पर वहां हंगामा हो गया। रालोद नेता अपनी गाड़ियों से उतरकर पैदल ही बागपत की तरफ जाने लगे। पुलिस ने उन्हें आगे नहीं बढ़ने दिया। इस पर पुलिस के साथ पुलिस नोकझोक व धक्का- मुक्की हुई। रालोद नेता आगे बढ़ने का प्रयास करते रहे और पुलिस कर्मी उन्हें रोकते रहे। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। महिला जिलाध्यक्ष रेनू तोमर अपनी टीम के साथ आगे बढ़नी लगी तो महिला पुलिस ने उन्हें भी रोक दिया। उनकी भी पुलिस के साथ नोकझोंक हुई। इस पर रालोद नेता हाइवे पर जमा लगा धरने पर बैठ गए। सूचना पर पहुंचे सीओ आलोक सिंह ने रालोद नेताओं को समझाने का प्रयास किया,लेकिन रालोद नेता बागपत जाने की बात कररहे थे। करीब दो घण्टे हाइवे जाम रखने के बाद रालोद नेताओं ने सीओ को ज्ञापन देकर जाम खोल दिया।

इन मांगों को लेकर सीएम से मिलना चाहते थे रालोद नेता

बड़ौत। रालोद नेताओं ने बताया कि वह मुख्यमंत्री से मिलना चाहते थे, लेकिन उनसे पुलिस ने मिलने नहीं दिया। वह ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री को अवगत कराना चाहते थे कि रंछाड़ के अक्षय आत्महत्या कांड में उसके परिजनों को एक करोड़ रुपये व परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जाए। जिले के किसानों का चीनी मिलों पर 1200 करोड़ रूपये का बकाया भुगतान दिलाया जाए। विद्युत वृद्धि वापस ली जाए। कानून व्यवस्था प्रदेश में खराब है। इसे ठीक किया जाए। किसान अवारा पशुओं से परेशान हैं। किसानों की फसलों को बचाया जाए।लोनी से लेकर मवींकला तक हाइवे जर्जर है,जब तक मार्ग सही नहीं होता किसी से टोल नहीं लिया जाए। दिल्ली-देहरादून एक्स प्रेस वे में किसानों को उचित मुआवजा दिया जाए।

ये लोग रहे मौजूद

बड़ौत। इस मौके रालोद जिलाध्याक्ष जगपाल सिंह,महिला जिलाध्यक्ष रेनु तोमर, पूर्व विधायक गजेन्द्र मुन्ना, पूर्व विधायक डा. अजय कुमार, पूर्व विधायक डा. अजय तोमर, पूर्व विधायक वीरपाल राठी, मीडिया प्रभारी,अरुण तोमर बोबी, संजीव मान, युवा रालोद क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रमेन्द्र तोमर, डा. कुलदीप उज्जवल, विकास प्रधान, बसंत तोमर, आशुतोष तोमर, बोबी बावली, मुनेश बरवाला, नरेश ठेकेदार, नरेश डायरेक्टर, अमित चिकारा, पप्पू पहलवान आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें