ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसजा मिलने से पहले दुनिया छोड़ गया रजनीश

सजा मिलने से पहले दुनिया छोड़ गया रजनीश

कहते हैं कि ऊपर वाले की लाठी में आवाज नहीं होती, मनुष्य को धरती पर किए गए सही-गलत कामों का हिसाब इसी जन्म में ही देना होता...

सजा मिलने से पहले दुनिया छोड़ गया रजनीश
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 24 Sep 2018 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कहते हैं कि ऊपर वाले की लाठी में आवाज नहीं होती, मनुष्य को धरती पर किए गए सही-गलत कामों का हिसाब इसी जन्म में ही देना होता है। एक ऐसा ही ताजा उदाहरण खेकड़ा क्षेत्र में देखने को मिला, जहां एक जघन्य अपराध पर खुद कुदरत की लाठी चली और आरोपी खुद दुनिया छोड़ गया।

छात्रा हत्याकांड से शायद ही कभी पर्दा उठ पाता, यदि कुदरत अपनी लाठी न चलाती। खेकड़ा कस्बे के अहीरान मोहल्ले में हुई छात्रा के साथ हैवानियत और हत्या के मामले में एक बार फिर लोगों का ऊपर वाले के प्रति विश्वास बढ़ गया।

जहां पुलिस के सामने सभी रास्ते बंद हो गए थे और आरोपी बच निकला था। वहीं, इस जघन्य अपराध के लिए कुदरत ने खुद लाठी चलाई तथा आरोपी रजनीश को फांसी की सजा दी। भले ही रजनीश की मौत आत्महत्या साबित हुई है, मगर समाज के लोग इसे कुदरत की लाठी का कहर ही कहते नजर आए।

आरोपी की मौत का समाज के लोगों में कतई भी अफसोस नहीं है तथा उसकी मौत के बाद भी उसे लोग बुरा ही कहते नजर आए। लोग और पुलिस का कहना है कि आरोपी को जीवित रहने पर भी सजा-ए-मौत ही सुनाई जाती। गणमान्य लोगों ने शिवानी के माता पिता को सांत्वना दी।

रक्षक का बेटा ही बना भक्षक

बागपत। समाज को सभी सुविधाएं देने वाले व उनकी परेशानी को हरने का दावा करने वाले सभासद का बेटा ही भक्षक बन गया। जिसने पहले को एक मासूम की अस्मत को नोचा तथा बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। समाज का आक्रोश देखकर आरोपी मामले पर मिट्टी डालने का प्रयास करते हुए खुद भी सूली पर चढ़ गया, मगर उसकी मौत ही उसे गुनाहगार साबित करने में काम आई।

पूरी योजनाबद्ध तरीके से दिया था घटना को अंजाम

बागपत। एसपी शैलेष कुमार पांडे ने बताया कि आरोपी मृतक ने योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया। वह छात्रा को किसी चीज का लालच देता हुआ हाथ पकड़कर उसे अंदर लाया तथा शटर बंद कर गोदाम में ले गया, जिसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया तथा बाहर निकलकर तोलिये से अपना पसीना पूछा, जिसके बाद वह दोबारा से गोदाम में गया तथा मृतका के हाथ-पांव बांधकर उसे बोरे में डाल लिया तथा दुकान से कुछ दूरी पर ही एक खाली प्लॉट में रख दिया।

आरोपी ने आठ बजे तक दुकान पर काम किया, जिसके बाद वह घर चला गया। बाद में रात के करीब 12:24 पर आरोपी बाइक से दोबारा शव को लेने के लिए प्लॉट पर पहुंचा तथा उसे दुकान से करीब साढ़े 300 मीटर दूर दूसरे मोहल्ले में अर्वाचीन स्कूल के निकट फेकक कर फरार हो गया।

इस तरह दिया था घटना को अंजाम

19 सितंबर 2018 दिन बुधवार दोपहर 3:05 बजे दुकान में मासूम छात्रा को लेकर पहुंचा आरोपी मृतक रजनीश।

दोपहर 3: 33 बजे वारदात को अंजाम देने के बाद तोलिये से पसीना पूछने बाहर निकला अरोपी मृतक रजनीश।

शाम 7:14 बजे छात्रा को बोरे में डालकर शोरूम से बाहर निकलता दिखाई दिया मृतक आरोपी रजनीश।

रात 12:24 बजे रात के समय दोबारा से शव को बाइक पर उठाकर ले जाता दिखाई दिया मृतक आरोपी रजनीश।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें