ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतराहुल खट्टा गिरोह ने की थी विद्युत कर्मचारी से लूटपाट

राहुल खट्टा गिरोह ने की थी विद्युत कर्मचारी से लूटपाट

डेढ़ माह पूर्व छपरौली क्षेत्र के तुगाना-छपरौली मार्ग पर विद्युत कर्मचारी के साथ हथियारों के बल पर हुई 7.62 लाख रुपये की लूटपाट का पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर लूटकांड का खुलासा...

राहुल खट्टा गिरोह ने की थी विद्युत कर्मचारी से लूटपाट
हिन्दुस्तान टीम,बागपतWed, 19 Jun 2019 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

डेढ़ माह पूर्व छपरौली क्षेत्र के तुगाना-छपरौली मार्ग पर विद्युत कर्मचारी के साथ हथियारों के बल पर हुई 7.62 लाख रुपये की लूटपाट का पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर लूटकांड का खुलासा किया है।

बताया गया कि राहुल खट्टा गिरोह ने विद्युत कर्मचारी के साथ लूटपाट की थी। लूटपाट करने वालों में कई बड़े बदमाश भी शामिल है। वहीं पुलिस ने गिरफ्तार हुए बदमाश से एक तमंचा व लूट के 40 हजार रुपये बरामद किए है। उधर, बदमाश को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। जबकि उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

बता दें कि 29 मार्च 2019 को तुगाना विद्युत उपकेन्द्र पर टीजी-2 के पद पर तैनात कर्मचारी योगेश कुमार विद्युत बिल भुगतान का कैश 7.62 लाख रुपये लेकर तुगाना उपकेन्द्र के डिविजन दफ्तर पर जमा करने के लिए जा रहे थे। उनके साथ अन्य कर्मचारी सचिन पुत्र पालूराम, अजित पुत्र रामकुमार, सद्दाम पुत्र नूरदीन व कम्प्यूटर ऑपरेटर भी थे। बताया गया था कि जब वह तुगाना-छपरौली मार्ग पर पहुंचे तभी कुछ नकाबपोश बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया तथा हथियारों के बल पर कैश लूटकर फरार हो गए।

घटना को संदिग्ध मानते हुए इस मामले में एसडीओ की तहरीर पर पुलिस ने विद्युत कर्मचारी योगेश, सचिन, अजित व सद्दाम के खिलाफ की लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। इस मामले में सोमवार को क्राइम ब्रांच व थाना पुलिस ने साक्ष्य व जांच के आधार पर प्रकाश में आए बदमाश इरफान पुत्र अलीहसन निवासी किरठल, रमाला को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया।

पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा 315 बोर मय खोखा, एक जिंदा कारतूस व लूट के 40 हजार रुपये बरामद किए है। पूछताछ में बदमाश इरफान ने बताया कि घटना से 10 दिन पहले उसे अपने पांच साथियों के साथ मिलकर लूटपाट की योजना बनाई थी। लूटपाट के बाद वह सभी असारा के जंगल में पहुंचे तथा आधा आधा हिस्सा बांट लिया। इस लूटकांड में उसे 60 हजार रुपये मिले थे।

लूटकांड में राहुल खट्टा गिरोह के बदमाश भी शामिल

बागपत। एसपी शैलेश कुमार पांडेय के अनुसार लूटकांड़ में राहुल खट्टा गिरोह के कई बड़े बदमाश शामिल है। जोकि राहुल खट्टा के साथ पूर्व में कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हंै। उन्होने बिना नाम लिए ही उनकी इस घटना में सहभागिता बताई। साथ ही उनकी जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है।

चारों नामजद विद्युत कर्मियों को मिली क्लीनचिट

बागपत। एसपी ने बताया कि शुरूआत में मामला संदिग्ध नजर आ रहा था। इसमें एसडीओ की तहरीर पर कैश जमा करने ले जाने वाले चार विद्युत कर्मचारियों के खिलाफ ही लूटपाट का मुकदमा दर्ज हुआ था। कहा कि जांच में इनकी नामजदगी की झूठी पाई गई। इन सभी को पुलिस ने क्लीनचिट दे दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें