ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतपुरानी पेंशन बहाली और निजीकरण के विरोध में जुलूस निकाला

पुरानी पेंशन बहाली और निजीकरण के विरोध में जुलूस निकाला

पुरानी पेंशन बहाली और निजीकरण के विरोध में बुधवार को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के बैनर तले राज्य कर्मचारियों ने जिला अस्पताल से जुलूस निकाला और...

पुरानी पेंशन बहाली और निजीकरण के विरोध में जुलूस निकाला
हिन्दुस्तान टीम,बागपतThu, 15 Oct 2020 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

पुरानी पेंशन बहाली और निजीकरण के विरोध में बुधवार को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के बैनर तले राज्य कर्मचारियों ने जिला अस्पताल से जुलूस निकाला और कलक्ट्रेट पहुंच कर धरना प्रदर्शन किया। जहां मुख्यमंत्री के नाम 18 सूत्रीय मांगों का एक ज्ञापन डीएम को सौंपा और मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

बुधवार को विभिन्न विभागों में तैनात कर्मचारी जिला अस्पताल परिसर में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के बैनर तले एकत्रित हुए। जहां से जुलूस निकालते हुए कलक्ट्रेट में पहुंचे। जहां पुरानी पेंशन बहाली और निजीकरण के विरोध में प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर धरना प्रदर्शन किया।

जहां उन्होंने नई पेंशन योजना समाप्त कर पुरानी पेंशन बहाल करने, निजीकरण, आउटसोर्सिंग, ठेकेदारी व्यवस्था समाप्त करने, छठे वेतन आयोग की वेतन विसंगतियों को दूर करने, केन्द्रीय कर्मचारियों की भांति भत्ते देने, डिप्लोमा इंजीनियर की भांति राज्य कर्मियों को सप्तम वेतनमान समेत 18 मांगें रखी।

वक्ताओं ने कहा कि राज्य कर्मचारियों के उत्पीड़न के विरोध में आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। इस दौरान संगठन के महामंत्री अतुल मिश्रा, मंडल अध्यक्ष रविकांत, सचिव मुकेश शर्मा, मुकेश गिरी, ओमबीर मलिक, संजीव शर्मा, सुशील कुमार, केएल भारती, विरेन्द्र, जीडी मेहता, मोहित त्यागी, हारूण, ब्रिजेश, कंवरपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें