DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्व: दादी चंद्रो व प्रकाशो पर फिल्म बनाने को जौहड़ी पहुंची टीम

गर्व: दादी चंद्रो व प्रकाशो पर फिल्म बनाने को जौहड़ी पहुंची टीम

1 / 2जौहड़ी गांव की वयोवृद्ध महिला निशानेबाज दादी चंद्रो तोमर व दादी प्रकाशो तोमर पर प्रसिद्ध फिल्म निर्माता प्रकाश झा ‘वुमनिया नाम से फिल्म बना रहे...

गर्व: दादी चंद्रो व प्रकाशो पर फिल्म बनाने को जौहड़ी पहुंची टीम

2 / 2जौहड़ी गांव की वयोवृद्ध महिला निशानेबाज दादी चंद्रो तोमर व दादी प्रकाशो तोमर पर प्रसिद्ध फिल्म निर्माता प्रकाश झा ‘वुमनिया नाम से फिल्म बना रहे...

PreviousNext

जौहड़ी गांव की वयोवृद्ध महिला निशानेबाज दादी चंद्रो तोमर व दादी प्रकाशो तोमर पर प्रसिद्ध फिल्म निर्माता प्रकाश झा ‘वुमनिया नाम से फिल्म बना रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए मंगलवार को शूटिंग के सामान के साथ टीम जौहड़ी गांव पहुंची। टीम को देखने के लिये गांव में लोगों का तांता लगा रहा।

बॉलीवुड के विख्यात फिल्म निर्माता प्रकाश झा जौहड़ी गांव निवासी अंतर्राष्ट्रीय वयोवृद्ध महिला निशानेबाज दादी चंद्रो तोमर व दादी प्रकाशो तोमर के जीवन संघर्षों व उपलब्धियों पर फिल्म बना रहे हैं। फिल्म का नाम 'वुमनिया' रखा गया है।

फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म में दादी चंद्रो का किरदार टॉयलेट-एक प्रेमकथा की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर व दादी प्रकाशो तोमर की भूमिका बेबी, पिंक जैसी फिल्मों की अभिनेत्री तापसी पन्नू निभा रही हैं।

दादी चंद्रो के जेठ की भूमिका स्वयं प्रकाश झा निभाएंगे, तुषार हीरानंदानी फिल्म के डायरेक्टर हैं। इस बहुप्रतिक्षित फिल्म को लेकर पूरे जनपद में उत्साह का माहौल है। मंगलवार को फिल्म निर्माण से संबंधित सभी आवश्यक सामान जौहड़ी गांव पहुंचना शुरू हो गया है।

वास्तविकता के लिये फिल्म की शूटिंग जौहड़ी गांव में ही करने का निर्णय लिया गया है। जौहड़ी गांव की घास-फूंस वाली रेंज के परिसर में मंगलवार को ट्रकों में लदकर काफी सामान पहुंच चुका है। दादी चंद्रो के परिवार के सदस्य सुमित राठी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जौहड़ी गांव में होगी। इस फिल्म को लेकर परिवार उत्साहित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pride Team Zohdi to make film on Grandmothers Chandra and Prakasho