Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बागपतईपीई की सड़क पर बने गड्ढे, हादसों का डर

ईपीई की सड़क पर बने गड्ढे, हादसों का डर

हिन्दुस्तान टीम,बागपतNewswrap
Wed, 08 Dec 2021 04:35 PM
ईपीई की सड़क पर बने गड्ढे, हादसों का डर

देश का सबसे हाईटेक ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे गड्ढों में तब्दील हो चुका है। जिससे एक्सप्रेस वे पर हर समय हादसे का डर बना रहता है। वाहन चालकों ने एनएचएआई से एक्सप्रेस वे की सड़क पर बने गड्डों की मरम्मत करवाने की मांग की है।

दिल्ली को जाम और प्रदूषण से बचाने के लिए ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे बनाया गया है। वर्ष 2018 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खेकड़ा में पहुंचकर एक्सप्रेस वे का उदघाटन किया था। तभी से इस पर वाहन फर्राटा भर रहे है, लेकिन अब देश का सबसे हाईटेक यह एक्सप्रेस वे बदहाल हो चुका है। जगह-जगह से उसकी सड़क टूट चुकी है। जिससे हर एक्सप्रेस वे पर हर समय हादसे का डर बना रहता है। इन्हीं गड्ढों की वजह से कई बार हादसे भी हो चुके है। रटौल, लहचौड़ा, बड़ागांव और खेकड़ा के पास एक्सप्रेस वे पर सबसे अधिक गड्ढें बने हुए है। वाहन चालकों ने एनएचएआई के अधिकारियों से एक्सप्रेस वे की सड़क की मरम्मत करवाने की मांग की है।

---

कोट-

पेरिफेरल एक्सप्रेस वे की मरम्मत का काम सदभाव कम्पनी को दिया गया है। यमुना नदी से दुहाई तक मार्ग पर बने गड्ढों की मरम्मत का कार्य रोजाना चल रहा है। रटौल अंडरपास के पास बने गड्ढों की मरम्मत भी जल्द पूरी होगी।

सुधीर कुमार, मैनेजर टोल कंपनी

epaper

संबंधित खबरें