DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बागपतयातायात माह में पुलिस सुस्त, उड़ रही नियमों की धज्जियां

यातायात माह में पुलिस सुस्त, उड़ रही नियमों की धज्जियां

हिन्दुस्तान टीम,बागपतNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 11:15 PM
यातायात माह में पुलिस सुस्त, उड़ रही नियमों की धज्जियां

सड़कों पर होने वाले हादसों पर अंकुश लगाने और वाहन चालकों को यातायात नियमों का पाठ पढ़ाने के साथ जागरुक करने के लिए शासन के आदेश पर एक नवंबर से यातायात माह चल रहा है, लेकिन इसमे पुलिस की सुस्ती देखने को मिल रही है। जिसमें यातायात माह में यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। जहां दुपहिया वाहनों पर तीन तीन सवारियां चल रही है। इस पर रविवार को बागपत, बड़ौत व खेकड़ा से लाइव पड़ताल की गयी।

राष्ट्र वंदना चौक, बागपत

शहर के राष्ट्र वंदना चौक से रोजाना हजारों वाहन इधर से उधर जाते है। जिसमें चंद वाहन ही यातायात नियमों का पालन करते है। रविवार को राष्ट्र वदना चौक से पुलिसकर्मियों के सामने ही दुपहिया वाहनों पर तीन चार सवारियां बैठकर गुजरती रही, लेकिन उन्हें रोकना टोकना मुनासिब नहीं समझा गया।

बड़ौत रोड, बागपत

शहर के बड़ौत रोड पर यातायात नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। जिसमें बड़ौत रोड पर ई रिक्शा चालकों ने स्टैंड बना रखा है, जहां पैदल गुजरने वालों को भी जगह नहीं मिलती और हादसा होने काखतरा बना रहता है। इसके अलावा दुपहिया वाहनों पर तीन तीन सवारियों भी रविवार को बेरोकटोक गुजरती रही।

पाठशाला खेकड़ा

यातायात माह में आम जनता को यातायात नियमों का पाठ पढाने का कार्य किया जाता है, लेकिन जागरूकता की जगह नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। रोक के बाद भी ट्रिपल राइडिंग के मामले रविवार को हाइवे पर देखने को मिले।

अमीनगर सराय रोड, बड़ौत

बाजार में यातायात के नियमो को ताक पर रखा जा रहा है। अधिकतर बाइक सवार बिना हेलमेट के नजर आए और ई रिक्शा चालक नियमो की धज्जियां उड़ाते दिखे। जिस कारण बाजार में जाम की स्थित रहती है।

नेहरू मूर्ति, बड़ौत

नगर की नेहरू मूर्ति का इलाका भीड़ भाड़ वाला क्षेत्र है। जहां यातायात के नियमो को ताक पर रखकर चल रहे वाहन चालकों के कारण बाजार में हर समय लगा रहता है। बाइक सवार बिना हेलमेट के नजर आते है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें