ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतकिसान से नकदी-ट्रैक्टर लूटने की सूचना पर दौड़ी पुलिस

किसान से नकदी-ट्रैक्टर लूटने की सूचना पर दौड़ी पुलिस

शुक्रवार को क्षेत्र के गौना गांव के जंगल में किसान से हजारो की नगदी व ट्रैक्टर लूटने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। जहां मौके पर पहुंची पुलिस...

किसान से नकदी-ट्रैक्टर लूटने की सूचना पर दौड़ी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSat, 05 Jun 2021 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

चांदीनगर। शुक्रवार को क्षेत्र के गौना गांव के जंगल में किसान से हजारो की नगदी व ट्रैक्टर लूटने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

गौना गांव निवासी सादिक व आकिल पुत्र नवाब अली ने बताया की वह शनिवार दोपहर खादर मे अपने खेतों पर ट्रेक्टर चला रहे थे। तभी दो नकाबपोश बदमाश जंगल की तरफ से वहां पहुंचे। जहां बदमाशों के हाथों में लाठी डन्डे व तमंचा देखते ही वह भागने लगा। जिन्होंने पीछे भागकर उसे पकड़ लिया और मारपीट करते हुए 60 हजार रूपये की नकदी और ट्रेक्टर लूटकर फरार दो गये। आरोप है कि दो बाइक सवार बदमाश उसे पकड़कर खड़े रहे और ट्रैक्टर के दूर जाने पर उसे छोडकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ितो की सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और पुलिस छानबीन करने के बाद पीड़ितों को थाने ले आयी। वहीं, पुलिस मामले को संग्धित मान रही है। थाना प्रभारी मुनेशपाल सिंह का कहना है। मामला पैसों के लेन देन का है। जिसमें पहले भी कई बार फैसले हो चुके है। लूट की बात निराधार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें