ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतलॉकडाउन कामयाब बनाने के लिए पुलिस को फटकारनी पड़ी लाठी

लॉकडाउन कामयाब बनाने के लिए पुलिस को फटकारनी पड़ी लाठी

21 दिन के लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस सख्ती बरतने को मजबूर हो गई। जिसके चलते सड़कों पर बेवजह घूमने वालों की पुलिस ने जमकर खबर ली और लाठियां फटकारनी...

लॉकडाउन कामयाब बनाने के लिए पुलिस को फटकारनी पड़ी लाठी
हिन्दुस्तान टीम,बागपतThu, 26 Mar 2020 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

21 दिन के लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस सख्ती बरतने को मजबूर हो गई। जिसके चलते सड़कों पर बेवजह घूमने वालों की पुलिस ने जमकर खबर ली और लाठियां फटकारनी पड़ी। जहां पुलिस ने बाइकों व साइकिल की हवा निकालने के साथ कार्रवाई की हिदायत भी दी।

गुरुवार को पुलिस टीम शहर के हवेली तिराहे पर लॉकडाउन को कामयाब बनाने के लिए गश्त कर रही थी, इस दौरान कई युवक बाइकों से निकलते हुए मिले। जिन्हें पुलिस ने रोकने का इशारा किया, लेकिन वे भागने लगे। पुलिस ने बाइक सवारों को पकड़कर बाइक की हवा निकाल दी और लाठियां फटकारी। इसके अलावा एक साइकिल सवार युवक से पूछताछ की तो वह कुछ नहीं बता पाया। जिसके बाद पुलिस ने बेवजह घूमने पर साइकिल की हवा निकाल दी और लॉकडाउन के दौरान घर के अंदर ही रहने की हिदायत दी।

इसके अलावा माता कालोनी, ईदगाह बस्ती, कुरैशियान मोहल्ला समेत अन्य स्थानों पर पहुंचकर लाठियां भांजकर भीड़ को तितर-बितर किया। कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें