DA Image
9 सितम्बर, 2020|11:02|IST

अगली स्टोरी

पुलिस ने 41 पशुओं से भरा ट्रक पकड़ा, दो गिरफ्तार

default image

बागपत पुलिस लगातार पशु तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। रविवार की रात फिर उसने बागपत चौराहे से एक ट्रक पकड़ा। उसमें 41 पशु लदे हुए थे। उन्हें क्रूरतापूर्ण तरीके से केंटर में लादा गया था। पुलिस ने मौके से ट्रक सवार 2 लोगों को गिरफ्तार किया।

हरियाणा और पंजाब से पशुओं की अवैध तस्करी रोके नहीं रुक पा रही है। पिछले कई दिनों से बागपत कोतवाली पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है, इसके बावजूद तस्कर पशुओं की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे है। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे के चालू होने के बाद से पशुओं की तस्करी और बढ़ गई है। तस्कर पशुओं को वाहनों में लादकर उनकी तस्करी कर रहे है।

रविवार की रात फिर बागपत कोतवाली पुलिस ने दिल्ली-सहारनपुर हाइवे बागपत के राष्ट्र वंदना चौक के पास से तस्करी के पशुओं से लदा एक ट्रक पकड़ा। उसमें 41 पशु लदे हुए थे। ट्रक में उन्हें क्रूरतापूर्ण तरीके से लादा गया था। बताया जा रहा है इन सभी को अवैध कटान के लिए ले जाया जा रहा था।

कोतवाली प्रभारी मुनेंद्र पाल ने बताया कि ट्रक सवार 2 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया है। इनमें साकिर और दिलशाद निवासी मेवात हरियाणा शामिल है। सोमवार को दोनों तस्करों का पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं में चालान कर दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police caught a truck full of 41 animals two arrested