ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसर्राफ के हत्यारों का पुलिस नहीं लगा पा रही सुराग

सर्राफ के हत्यारों का पुलिस नहीं लगा पा रही सुराग

सर्राफ व्यापारी की हत्या करने वाले बदमाशों का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है। जिससे व्यापारियों में रोष व्याप्त...

सर्राफ के हत्यारों का पुलिस नहीं लगा पा रही सुराग
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 02 Jul 2018 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

सर्राफ व्यापारी की हत्या करने वाले बदमाशों का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है। जिससे व्यापारियों में रोष व्याप्त है। पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित परिवार को जल्द ही घटना का खुलासा करा देने का आश्वासन दिया।

29 जून की रात बड़ौत-अमीनगर सराय मार्ग पर तितरौंदा पुलिस चैकी के पास अमीनगर सराय के सर्राफा व्यापारी सुनील गुप्ता पुत्र नानकचंद गुप्ता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

व्यापारी की हत्या से गुस्साए कस्बे के व्यापारियों ने शनिवार को बाजार बंद रखा था, लेकिन हत्या के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस मामले का खुलासा कर पाने में नाकाम रही है। जिससे व्यापारियों में रोष बढ़ता जा रहा है। रविवार दोपहर पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश मृतक व्यापारी के घर पहुंचे।

वहां उन्होंने मृतक व्यापारी के परिजनों से घटना की जानकारी ली। मृतक व्यापारी के बच्चों ने एसपी को बताया कि पापा की जेब में रखा ड्राइविंग लाइसेंस और पहचान पत्र जेब से गायब था। मृतक पुत्र गौरव गुप्ता ने बताया कि पापा कभी स्कूटी में पूरा लाक नहीं लगाते थे, लेकिन घटना वाली रात को जब स्कूटी खड़ी मिली, तो वह पूरी लाक थी।

चाबी पापा की जेब से मिली। पुलिस अधीक्षक ने परिजनों और कस्बे के व्यापारियों को बताया कि कई बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक से शस्त्र लाइसेंसों की मांग भी की। पुलिस अधीक्षक ने सिंघावली अहीर पुलिस को घटना का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें