ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतयुवाओं को नशे से बचाने और समाज के उत्थान का संकल्प दिलाया

युवाओं को नशे से बचाने और समाज के उत्थान का संकल्प दिलाया

युवाओं को नशे से बचाने और समाज के उत्थान का संकल्प दिलायायुवाओं को नशे से बचाने और समाज के उत्थान का संकल्प दिलायायुवाओं को नशे से बचाने और समाज के...

युवाओं को नशे से बचाने और समाज के उत्थान का संकल्प दिलाया
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 28 Sep 2020 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र की सिंघावली अहीर पुलिया के समीप फार्म हाउस पर आयोजित अखिल भारतीय यादव महासभा की बैठक में युवाओं को नशे से बचाने और महिलाओं को आगे बढाने पर चर्चा की गई। साथ ही समाज के उत्थान के कार्य करने का संकल्प भी लिया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष दीपक यादव ने कहा कि समाज के ऐसे युवाओं को बढ़ावा दिया जाए, जो खेल और शिक्षा में रुची रखते है। जो किन्हीं कारणवश आगे नही बढ़ पा रहे है, ऐसे युवाओं की मदद की जाए। इसके अलावा युवाओं को नशे की लत से बचाने पर काम किया जाए और गांवों में अवैध शराब न बिकने दे। सपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सीमा यादव ने कहा की समाज की महिलाओं को आगे बढ़ने की लिये आत्मनिर्भर बनना पड़ेगा। जिससे पुरुषों के बराबर हिस्सेदारी निभा सके। बैठक में देहाती फिल्मों के निर्देशक अतुल यादव को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर राजेद्र सिंह, महीपाल यादव, सुबोध यादव, जगपाल यादव, प्रदीप यादव, बाबूराम मुखिया, वेदपाल, विकास, राकेश, डा. सुंदर, अनुज आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें