DA Image
28 नवंबर, 2020|4:43|IST

अगली स्टोरी

शायर जिया बागपती की गजलों पर झूमे लोग

default image

रटौल गांव में गुरुवार को मुशायरे का आयोजन किया गया, जिसमें शायरों ने अपनी शेर और शायरी के साथ गजलों से लोगों को भरपूर मनोरंजन किया। कार्यक्रम में शायर जिया की गजलों ने समां बांध दिया।

शीशमहल स्थित पूर्व सिंचाई मंत्री डा. मैराजुद्दीन के आवास पर आयोजित किए गए मुशायरे में देश के मशहूर शायर पूना निवासी जिया बागपती ने पहले कलाम पढ़ा। इसके बाद शेर और शायरी के साथ गजल व मुशायरे का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों ने गजलों और शेरों शायरी का जमकर लुत्फ उठाया। इस दौरान समाजसेवी अजहर अली खां ने पौधरोपण करते हुए शायर जिया बागपती को आम के पौधे तोहफे भेंट स्वरूप दिए।

इस मौके पर गाजियाबाद में पत्रकार की हत्या पर शोक प्रकट करते हुए दो मिनट मौन धारण किया गया। पूर्व सिंचाई मंत्री डा. मेराजूद्दीन ने कहा की यूपी में भष्टाचार का बोलबाला है।

उन्होंने कहा की बदमाशों द्वारा गाजियाबाद में ईमानदार पत्रकार की हत्या कर दी गयी। उन्होंने मृतक के परिवार को पचास लाख मुआवजा दिए जाने की मांग की। कार्यक्रम में सैय्यद फहाद, फैज महमूद, बदर महमूद, उमर फरीदी, बाबू कुरैशी, मिस्बाह उद्दीन, डा. मिनाज, एजाज अहमद व वकील आदि लोग मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:People visit the ghazals of the poet Jia Bagpati