ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसाईकिल रैली निकालकर लोगों को किया जागरूक

साईकिल रैली निकालकर लोगों को किया जागरूक

शनिवार को नगर के जनता वैदिक महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना की चतुर्थ इकाई द्वारा फ़िट इंडिया मूवमेंट के अन्तर्गत साइकिल रैली का आयोजन किया,...

साईकिल रैली निकालकर लोगों को किया जागरूक
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSat, 20 Feb 2021 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को नगर के जनता वैदिक महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना की चतुर्थ इकाई द्वारा फ़िट इंडिया मूवमेंट के अन्तर्गत साइकिल रैली का आयोजन किया, जिसमें लोगों को स्वस्थ नागरिक ही स्वस्थ भारत की नींव है का संदेश दिया।

रैली शुभारंभ कालेज प्राचार्य डॉ सतीश चन्द शर्मा ने किया। कार्यक्रम अधिकारी डॉ गीता रानी ने कहा कि पर्यावरण प्रदूषण नियंत्रण करने के लिए हमें कम से कम वाहनों का प्रयोग करना चाहिए। साइकिल चलाने से बचत तो होती ही है, हम स्वस्थ भी रहते हैं। फ़िट इंडिया, हिट इंडिया, वाहन का धुआँ नहीं व साइकिल की सवारी सबसे न्यारी आदि नारे के साथ छात्राओ ने साईकिल रैली बिजरौल रोड से होते हुए घासीराम द्वार व बावली रोड आदि पर निकाली। रैली के दौरान छात्राओं ने लोगों को स्वस्थ नागरिक ही स्वस्थ भारत की नींव है का संदेश दिया। कार्यक्रम में डॉ अलका रानी, डॉ नीलम राणा, डॉ मालती, डॉ विपिन द्विवेदी, डॉ देवेंद्र पाल सिंह तोमर, डॉ उमेन्द्र, डॉ अनुज बालियान, बिपिन चौरसिया व डॉ देवेंद्र सिरोहा आदि का विशेष योगदान रहा।साईकिल रैली में पलकी शर्मा, अंजलि, प्रिया, पूजा, नेहा, आयुषी व शालू आदि स्वयं सेविकाओं ने प्रतिभाग किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें