ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबदला मौसम: छाए काले बादल, तेज हवा से बत्ती गुल

बदला मौसम: छाए काले बादल, तेज हवा से बत्ती गुल

बदला मौसम: छाए काले बादल, तेज हवा से बत्ती गुल

बदला मौसम: छाए काले बादल, तेज हवा से बत्ती गुल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरThu, 14 Apr 2022 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार की शाम को अचानक मौसम खराब हो गया। आकाश में काले बादल छा गए और तेज हवा चलने लगी। जिस कारण लोगों को गर्मी से कुछ राहत तो मिली, लेकिन इस बीच जनपद की बत्ती गुल हो गई। कई स्थानों पर हाईटेंशन की लाइनों पर पेड़ों की डालियां गिरने से ब्रेकडाउन आ गया। गुरुवार की देर रात्रि तक कई गांव में अंधेरा छाया रहा, वहीं शहरी क्षेत्र की बिजली सप्लाई भी प्रभावित रही।

पिछले कई दिनों से धूप तेज होने के कारण गर्मी अधिक हो रही थी, वहीं मौमस में उमस भी बढ़ रही थी। बढ़ती गर्मी से लोगों को बुरा हाल होने लगा। गुरुवार की शाम अचनाक मौसम में परिवर्तन हो गया। आकाश में काले बादल छा गए और बहुत तेज हवा चलने लगी। कुछ देर के लिए यह तेज हवा तूफान में बदल गई। तेज हवा से लोगों को गर्मी से राहत मिली। इस दौरान पूरे जनपद की कुछ समय के लिए बत्ती गुल हो गई। बधाईकलां, नरा, जौली रोड, भोपा रोड आदि पावर हाउस से आ रही हाईटेंशन लाइनों पर पेड़ों की डालियां टूटकर गिर गई। जिस कारण इन हाईटेंशन लाइनों में ब्रेकडाउन हो गया। ग्रामीण क्षेत्र की बिजली आपूर्ति देर रात्रि तक ठप रही। तेज हवा के बाद आधे शहर की बिजली आपूर्ति चालू हो पाई। उधर पावर कारपोरेशन के कर्मचारियों ने सप्लाई को ठीक करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

मौसम खराब होने पर किसानों के उड़े होश

मुजफ्फरनगर। गुरुवार की शाम को मौमस खराब होने से किसानों के होश उड़ गए। अधिकांश किसानों के खेत में गेहूं की फसल पककर तैयार हो चुकी है। वहीं कुछ किसानों के खेतों में गेहूं की फसल की कटाई भी लग चुकी है। आकाश में काले बादल छाने से किसानों के चेहरे मुरझा गए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें