ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतजिला अस्पताल में मरीज ने महिला कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, हंगामा

जिला अस्पताल में मरीज ने महिला कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, हंगामा

जिला अस्पताल में गुरुवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला मरीज ने महिला कर्मचारी को थप्पड़ जड़...

जिला अस्पताल में गुरुवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला मरीज ने महिला कर्मचारी को थप्पड़ जड़...
1/ 2जिला अस्पताल में गुरुवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला मरीज ने महिला कर्मचारी को थप्पड़ जड़...
जिला अस्पताल में गुरुवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला मरीज ने महिला कर्मचारी को थप्पड़ जड़...
2/ 2जिला अस्पताल में गुरुवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला मरीज ने महिला कर्मचारी को थप्पड़ जड़...
हिन्दुस्तान टीम,बागपतThu, 17 Oct 2019 08:07 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल में गुरुवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला मरीज ने महिला कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई, बाद में विरोध करते हुए चिकित्सक और कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया। इससे कुछ देर के लिए ओपीडी का कार्य प्रभावित हुआ। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

अभी कुछ कार्रवाई होती कि कोतवाली के एसएसआई और डा. राजेश के बीच भी जमकर नोकझोंक हुई। बाद में पुलिस ने थप्पड़ मारने वाली महिला मरीज व उसके पति को हिरासत में लिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ। हालांकि बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता होने पर दंपति को छोड़ दिया गया।जिला अस्पताल में बालैनी थानांतर्गत गांव निवासी महिला ऑपरेशन के लिए भर्ती है।

बताया जाता है कि गुरुवार को महिला मरीज जांच कराने के लिए ओपीडी में कक्ष संख्या 10 पर फिजिशियन डा. राजेश कुमार से मिलने के लिए लाइन तोड़कर जाने लगी। इस पर वहां तैनात महिला कर्मचारी रूबी ने महिला मरीज को बिना लाइन अंदर जाने से रोका। आरोप है कि महिला मरीज ने महिला कर्मचारी के साथ अभद्रता शुरू कर दी। इसी बीच महिला मरीज ने कर्मचारी रूबी को कई थप्पड़ जड़ दिए। इसी बात को लेकर वहां हंगामा शुरू हो गया।महिला कर्मचारी के साथ मारपीट के विरोध में अस्पताल के डॉक्टर व अन्य कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया। सूचना पर एसएसआई हेमेंद्र बालियान मौके पर पहुंचे और पूछताछ की।

जांच के दौरान एसएसआई की डा. राजेश से काफी नोकझोंक हो गई। बाद में पुलिस ने मारपीट करने वाली मरीज व उसके पति को हिरासत में ले लिया, जिसके बाद चिकित्सक व कर्मचारियों ने काम शुरू किया। एसएसआई हेमेंद्र बालियान का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है, महिला मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में सीएमएस डा. बीएलएस कुशवाह का कहना है कि जिला अस्पताल में सुरक्षा बढ़ाने के लिए एसपी को पत्र लिखा जाएगा, पहले भी मारपीट के मामले सामने आ चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें