Opposition on SP office under Bhim Army - भीम आर्मी के नेतृत्व में एसपी आफिस पर हंगामा, पुलिस से नोकझोंक DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भीम आर्मी के नेतृत्व में एसपी आफिस पर हंगामा, पुलिस से नोकझोंक

चौहलदा गांव में आम के बाग में चारपाई पर बैठने को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ विवाद और गहराने लगा है। तहरीर देने के बावजूद कोतवाली में आरोपी युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज न होने पर एक पक्ष का गुस्सा फूट पड़ा। सोमवार को समाज के लोग भीम आर्मी के जिला महासचिव संजय सिंह के नेतृत्व में एसपी कार्यालय पहुंचे और पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज न करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

इस दौरान परिजनों व पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। एसपी ने दलितों को शीघ्र रिपोर्ट दर्ज करने का आश्वासन दिया है।बता दें कि 6 जून को कोतवाली क्षेत्र के चौहलदा गांव में आम के बाग में नलकूप के पास खड़ी चारपाई पर बैठने को लेकरकुछ युवकों के बीच कहासुनी हो गई थी। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

इस दौरान मौजूदा लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था, लेकिन उसी दिन शाम के समय पाबला गांव निवासी एक दबंग हथियारों से लैस होकर चौहलदा गांव पहुंचा तथा बस्ती में हुड़दंग मचा दिया।आरोपी ने विकास नाम के युवक के साथ बेरहमी से मारपीट भी की। उसकी आंख व सिर पर तमंचे की बट से हमला कर घायल कर दिया। घायल को दिल्ली की जीटीबी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। पीड़ित पक्ष ने कोतवाली में शिकायत लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस संबंध में शनिवार को भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष जिशान हयात ने भी अन्य कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों के साथ गांव पहुंचकर पंचायत की थी।

साथ ही कार्रवाई न होने पर आंदोलन को चेताया था। उधर, सोमवार को भीम आर्मी के जिला महासचिव संजय सिंह के नेतृत्व में लोग एसपी कार्यालय पर पहुंचे। गुस्साए लोगों ने कोतवाली पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज न करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान उनकी पुलिस से नोकझोंक भी हुई। सीओ ट्रैफिक दिलीप कुमार ने लोगों को समझा बूझाकर शांत किया। एसपी शैलेष पांडेय ने सोमवार की शाम तक रिपोर्ट दर्ज करने का आश्वासन दिया है। इस दौरान श्याम सिंह, नरेन्द्र, सज्जन, प्रवेश, पुष्पेन्द्र, राजकुमारी, केला, पूनम, सुमेश, कमलेश, बब्ली आदि शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Opposition on SP office under Bhim Army