ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतसड़क दुघर्टना में एक की मौतख् दो घायल

सड़क दुघर्टना में एक की मौतख् दो घायल

मेरठ - बड़ौत मार्ग पर बरनावा में स्थित पेट्रोल पंप के पास देर शाम अज्ञात वाहन चालक ने बाईक सवार युवकों को टक्कर मार दी जिससे बाईक पर एक युवक की...

सड़क दुघर्टना में एक की मौतख् दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSun, 01 Nov 2020 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ - बड़ौत मार्ग पर बरनावा में स्थित पेट्रोल पंप के पास देर शाम अज्ञात वाहन चालक ने बाईक सवार युवकों को टक्कर मार दी जिससे बाईक पर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है।

तीन युवक नितिन पुत्र सतीश, प्रमोद पुत्र लीलू निवासी चांदना मेरठ व कक्कू उर्फ कुलदीप निवासी सिसौली मेरठ रविवार की देर शाम एक बाइक पर सवार होकर मेरठ की तरफ जा रहे थे। कि मेरठ बड़ौत मार्ग पर बरनावा में स्थित पेट्रोल पंप के पास एक अज्ञात वाहन चालक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर दी जिससे वह तीनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें लेकर सीएचसी पर आई जहां पर चिकित्सकों ने कक्कू निवासी सिसौली मेरठ को मृत घोषित कर दिया । जबकि नितिन व प्रमोद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल बागपत के लिये रेफर किया है। मृतक के शव का पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बागपत भिजवाया। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह ने बताया कि बाईक सवार युवक पिचोकरा गांव में अपनी रिस्तेदारी में आये थे इनके रिस्तेदारो व परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गयी है। जल्द ही वाहन चालक का पता लगाया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें