DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बागपतधनौरा सिल्वरनगर में बुखार से एक की मौत, कई बीमार

धनौरा सिल्वरनगर में बुखार से एक की मौत, कई बीमार

हिन्दुस्तान टीम,बागपतNewswrap
Wed, 27 Oct 2021 07:25 PM
धनौरा सिल्वरनगर में बुखार से एक की मौत, कई बीमार

धनौरा सिल्वरनगर में बुखार का प्रकोप रुक नहीं रहा है। बुखार से पीड़ित युवक की हालत बिगड़ने से मौत हो गयी। जबकि दर्जनों बुखार की चपेट में हैं। धनौरा सिल्वरनगर के सोनू कश्यप(28) को कई दिन से बुखार था। मंगलवार को अचानक हालत बिगड़ने पर स्वजन बड़ौत ले गए। जहां पहुंचते ही उसकी मौत हो गयी। गांव में उमेश, सतीश, कुलदीप, आकाश, सीमा, प्रमोद, अजय आदि सहित दर्जनों बुखार की चपेट में हैं। गांव में पीएचसी पर लैब होने के बाद भी ग्रामीण एक निजी अस्वीकृत लैब पर मनमाने शुल्क पर टेस्ट कराने व झोलाछाप चिकित्सकों पर इलाज कराने को मजबूर है। विनोद प्रमुख, वीर सिंह प्रधान, बच्चू सिंह राणा, सतबीर राठी, दिलशाद, मोनू राणा, प्रांजुल शर्मा आदि ने स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों से पीएचसी पर पर्याप्त सुविधाएं मुहैया कराने की मांग की है।

जिला बदर को किया गिरफ्तार

छपरौली। तुगाना गांव का रहने वाला प्रमोद जिलाबदर होने के बाद भी कई दिनों से गांव में देखा जा रहा था। बुधवारको पुलिस ने तुगाना में दबिश देकर उसे गिफ्तार किया। इसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया,जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

सस्ते गल्ले की दुकान को निरस्त किया

छपरौली। एसडीएम बड़ौत सुभाष सिंह ने काकौर कला के राशन डीलर का कोटा निरस्त कर दिया है। उनके कार्ड धारकों को बदरखा राशन डीलर से अटैच कर दिया गया है। अनियमितता पाए जाने पर कोटा निरस्त किया गया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें