ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतगृह क्लेश में फांसी के फंदे पर झूली वृद्धा

गृह क्लेश में फांसी के फंदे पर झूली वृद्धा

छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में 60 वर्षीय वृद्धा का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और फिर...

गृह क्लेश में फांसी के फंदे पर झूली वृद्धा
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 28 Nov 2023 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में 60 वर्षीय वृद्धा का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और फिर पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि वृद्धा ने गृह क्लेश के चलते आत्महत्या की है।

मंगलवार की सुबह पुलिस को एक वृद्धा द्वारा फांसी लगाए जाने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। इसके बाद शव का पंचनामा भरा और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से वृद्धा का परिजनों के साथ किसी घरेलू बात को लेकर विवाद बना आ रहा था। इसी से क्षुब्ध होकर उसने आत्म हत्या कर ली। वहीं, वृद्धा की मौत को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं भी चल रही है। सीओ बड़ौत सविरत्न गौतम का कहना है कि वृद्धा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मृतका ने आत्महत्या की है या फिर मौत के अन्य कारण रहे है, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें