ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपत दिल्ली से बुक कराई ओला कैब, बागपत में लूटी

दिल्ली से बुक कराई ओला कैब, बागपत में लूटी

दिल्ली से बागपत के लिए कैब बुक कराकर लाए तीन युवकों ने तमंचे के बल पर चालक से कार लूट...

 दिल्ली से बुक कराई ओला कैब, बागपत में लूटी
हिन्दुस्तान टीम,बागपतMon, 16 Sep 2019 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से बागपत के लिए कैब बुक कराकर लाए तीन युवकों ने तमंचे के बल पर चालक से कार लूट ली। बदमाशों ने कैब चालक से भी नगदी, मोबाइल और अन्य कीमती सामान लूटकर खेकड़ा थानाक्षेत्र के जंगलों में फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गए। किसी प्रकार पीड़ित चालक खेकड़ा थाने पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस ने घंटों बदमाशों की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। जानकारी के अनुसार राजस्थान के भरतपुर निवासी आबिद खान पुत्र ईशा दिल्ली में टैक्सी चलाता है। उसके पास अपनी अपनी कार है, जिसे उसने ओला कंपनी से अटैच किया हुआ है।

आबिद ने बताया कि रविवार को इंटरनेट द्वारा उसकी कैब बागपत स्थित सर्वोदय अस्पताल के लिए बुक कराई गई। शाम करीब सात बजे तीन युवक उसके पास पहुंचे और कैब में बैठकर गंतव्य के लिए चल दिए। आरोप है कि खेकड़ा थानांतर्गत महनवा गांव के पास युवकों ने तमंचे के बल पर कार को रुकवा लिया और उसे बांधकर कार की पिछली सीट पर डाल दिया।

बदमाशों ने आबिद से मारपीट की और उससे करीब पांच हजार की नकदी, कीमती मोबाइल फोन और अन्य सामान लूट लिया।चालक आबिद ने बताया कि बदमाश रातभर उसे कार में डालकर इधर से उधर घुमाते रहे। सुबह करीब तीन बजे वे उसे लेकर सुंहेड़ा गांव के जंगल में चलती कार से फेंक दिया और उसकी कार लेकर लूटकर फरार हो गए। आबिद जैसे-तैसे कर थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की सूचना दी।

कार लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया, थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद बदमाशों की घेराबंदी शुरू की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। थाना प्रभारी अजय शर्मा का कहना है कि घटना की तहरीर ले ली गई है। बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है, चालक से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें