DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बागपत में नो हेलमेट-नो पेट्रोल का दिखा असर, पंप पर नहीं दिया तेल

बागपत में नो हेलमेट-नो पेट्रोल का दिखा असर, पंप पर नहीं दिया तेल

1 / 2नो हेलमेट-नो पेट्रोल का जिले में प्रथम दिन असर दिखाई दिया। पेट्रोल पंप पर किसी भी वाहन चालक को बिना हेलमेट पेट्रोल व डीज़ल नही दिया गया। इस दौरान बिना हेलमेट वाहन संचालकों को बाहर का रास्ता दिखाया गया...

बागपत में नो हेलमेट-नो पेट्रोल का दिखा असर, पंप पर नहीं दिया तेल

2 / 2नो हेलमेट-नो पेट्रोल का जिले में प्रथम दिन असर दिखाई दिया। पेट्रोल पंप पर किसी भी वाहन चालक को बिना हेलमेट पेट्रोल व डीज़ल नही दिया गया। इस दौरान बिना हेलमेट वाहन संचालकों को बाहर का रास्ता दिखाया गया...

PreviousNext

नो हेलमेट-नो पेट्रोल का जिले में प्रथम दिन असर दिखाई दिया। पेट्रोल पंप पर किसी भी वाहन चालक को बिना हेलमेट पेट्रोल व डीज़ल नही दिया गया। इस दौरान बिना हेलमेट वाहन संचालकों को बाहर का रास्ता दिखाया गया जिससे समय समय पर तनाव की स्थिति उत्पन्न होती रही।

उधर कई वाहनः चालको ने हेलमेट एक्सचेंज कर भी पेट्रोल डलवाया। इससे पेट्रोल पंप मालिको को भी खासा नुकसान हुआ। बागपत के बडौत रोड स्थित पेट्रोल पंप मालिक ने रोहताश गुप्ता ने बताया प्रशासन के निर्देशों का सख्ती से पालन किया जा रहा है।

वहीं बिना हेलमेट पेट्रोल न देने से बिक्री में भी कमी आयी है। उधर सुरक्षा के लिहाज से पेट्रोल पंप पर कोई पुलिसकर्मी भी तैनात नही मिला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:No helmet-no gasoline effect in Baghpat no oil on pump