ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतपति-पत्नी के झगड़े में निवाड़ा चेकपोस्ट पर पुलिस के सामने मारपीट

पति-पत्नी के झगड़े में निवाड़ा चेकपोस्ट पर पुलिस के सामने मारपीट

रविवार को निवाड़ा चेक पोस्ट पर दोपहर के समय पति-पत्नी के विवाद में हंगामा खड़ा हो...

पति-पत्नी के झगड़े में निवाड़ा चेकपोस्ट पर पुलिस के सामने मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSun, 10 May 2020 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को निवाड़ा चेक पोस्ट पर दोपहर के समय पति-पत्नी के विवाद में हंगामा खड़ा हो गया। जहां शिकायत लेकर पहुंचे दोनों पक्षों के लोग पुलिस के सामने ही आपस में भिड़ गए, जिनके बीच जमकर मारपीट हुई। जिसके बाद पुलिस ने लाठियां भांजकर दोनों पक्षों को दौड़ाया।

इस मामले में महिला पक्ष ने कोतवाली पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। गौरीपुर गांव निवासी नूरदीन ने बताया कि उसकी बहन शहबनम की शादी निवाड़ा चैकपोस्ट के पास रहने वाले अहसान निवासी निवाड़ा के साथ की थी। जहां उसकी बहन शबनम को काफी परेशान किया जा रहा था, जिसकी शिकायत मिलने पर उन्होंने बहनोई से बातचीत की तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई।

उनके सामने भी बहन शबनम को पीटा गया। उन्होंने बहनोई पर अन्य संगीन आरोप भी लगाए। जिसकों लेकर रविवार को उन्होंने निवाड़ा चैकपोस्ट पर शिकायत की। वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि महिला पक्ष के लोग उसके साथ मारपीट करते है। रविवार को निवाड़ा चैकपोस्ट पर पहुंचे दोनों पक्षों के बीच मारपीट की घटना होने के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई और हमला करने वाले पक्ष के लोगों को लाठियां भांजकर दौड़ाया।

वहीं एक युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली लाया गया। जिसमें दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की। इस मामले में एसआई जनार्दन प्रसाद का कहना है कि जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें