ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतनवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने गांव को कराया सैनेटराइज

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने गांव को कराया सैनेटराइज

कोरोनाकाल में नवनिर्वाचित प्रधानों ने गांवों को कोरोना से बचाने की जिम्मेदारी उठायी है। जिसमें बागपत के खेडकी अ‍ैर छपरौली ब्लाक के सिनौली गांव के...

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने गांव को कराया सैनेटराइज
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 07 May 2021 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोनाकाल में नवनिर्वाचित प्रधानों ने गांवों को कोरोना से बचाने की जिम्मेदारी उठायी है। जिसमें बागपत के खेडकी अ‍ैर छपरौली ब्लाक के सिनौली गांव के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों ने शुक्रवार को अपने गांवों में सेनेटाइजेशन का कार्य किया।

सिनौली गांव मे नवनिर्वाचित सुनीता देवी ग्राम प्रधान चुनी गई । सुनीता देवी ने गांव की मुखिया बनते ही प्राथमिकता के आधार पर गांव में साफ सफाई एवं कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने का बीड़ा उठाया। शुक्रवार को प्रधानपति पवन कुमार ने एक टीम बनाकर गांव की पुनिया पट्टी ,मान पट्टी ,ब्राहमण पट्टी, हरिजन पट्टी मुस्लिम मोहल्ला, आदि सभी छोटी बड़ी सभी गलियों को ट्रैक्टर प्रेशर मशीन से सैनेटाइज कराया। प्रधान पति पवन कुमार ने बताया कि गांव में साफ सफाई एवं विकास कार्य पुरे कराए जाएंगे। इस दौरान डॉ पवन कुमार,अनुज कुमार, सुजीत ,राजीव कश्यप, सुनील पालीवाल, देवेंद्र मिस्त्री विक्रांत, चेतन ,शुभम आदि का सहयोग रहा। वहीं दूसरी तरफ बागपत के खेडकी गांव के प्रधान आशीष शर्मा ने सेनेटाइजेशन का कार्य किया। साथ ही गांव वालों को कोविड गाइडलाइन का पालन करने के लिए जागरुक किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें