ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतहरचंदपुर में चाची के बाद भतीजे ने फांसी पर लटककर जान दी

हरचंदपुर में चाची के बाद भतीजे ने फांसी पर लटककर जान दी

कोतवाली क्षेत्र के हरचंदपुर गांव में शुक्रवार को चाची विवाहिता की मौत के बाद शनिवार को भतीजे ने फांसी के फंदे पर लटककर जान दे...

हरचंदपुर में चाची के बाद भतीजे ने फांसी पर लटककर जान दी
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSun, 14 Jun 2020 12:37 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के हरचंदपुर गांव में शुक्रवार को चाची विवाहिता की मौत के बाद शनिवार को भतीजे ने फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी। जिसकी सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया और आनन-फानन मे पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मृतका रुखसार के पिता की तहरीर पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के आठ लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

बता दें कि शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र के हरचंदपुर गांव में विवाहिता रुखसार पत्नी शादाबा का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला था। जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने मृतका रुखसार के पिता फैजमोहम्मद की तहरीर पर मृतका के पति शादाब, नाहिद, शेरखान, समीर, वकील आयशा, शाईस्ता, शहनवाज के खिलाफ दहेजहत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी।

वहीं शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद गमगीन माहौल में शव सुपुर्दे खाक किया गया। वहीं शनिवार दोपहर बाद सांय करीब चार बजे मृतका के जेठ के लड़के शहनवाज ने गांव के बाहर एक पड़े पर फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी। जिसके बाद मृतक परिवार में कोहराम मच गया।

इसकी सूचना पुलिस में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसका देर रात तक पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। दो दिन में दो मौत होने से हरचंदपुर गांव में मातम पसरा हुआ है तो वहीं पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

प्रेम प्रसंग में आत्महत्या करने की चर्चा

शहनवाज के आत्महत्या करने के बाद गांव में प्रेम-प्रसंग में जान देने की चर्चा चल रही है तो वहीं पुलिस भी प्रेम प्रसंग में ही आत्महत्या करना मान रही है। इस मामले में सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि शुक्रवार को विवाहिता की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और शनिवार को शहनवाज ने प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्या की है। इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें