DA Image
1 अक्तूबर, 2020|3:10|IST

अगली स्टोरी

लुहारी में राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या

लुहारी में राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या

लुहारी गांव में कुछ दिन पूर्व हुई टशन में समझौता के लिए बैठे दो पक्षों में बुधवार की देर रात विवाद हो गया, जिसमें एक पक्ष द्वारा की गई फायरिंग में नेशनल स्तर के पहलवान की गोली लगने से मौत हो गई,जबकि उसका साथी सिर में गोली लगने से घायल हुआ। घायल को नगर के निजी अस्पताल से मेरठ रेफर किया। एसपी ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली।

लुहारी गांव का रहने वाला 19 वर्षीय आकाश उर्फ छोटू पुत्र नरेन्द्र 65 किलोभार वर्ग में नेशनल स्तर का पहलवान था। वह कई नेशनल स्तर की कुश्ती लड़ चुका था। उसके पिता नरेन्द्र मलकपुर मिल में तौल लिपिक है। ग्रामीणों के अनुसान कुछ दिन पहले गांव के ही कुछ युवकों के साथ उसकी और उसके दोस्तों की कहासुनी हो गई थी। बुधवार की देर शाम दोनों पक्ष समझौत के लिए गांव में एक स्थान पर एकत्र हुए। वहां पर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। इस पर दूसरे पक्ष के लोगों ने आकाश व उसके साथी भरत पुत्र देवेन्द्र पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी,जिसमें आकाश सीने में गोली लगने से और भरत सिर में गोली लगने से घायल हो गए।

इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर पहुंचे परिजन व ग्रामीणों ने उन्हें नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां पर चिकित्सकों ने आकाश को मृत घोषित कर दिया,जबकि 22 वर्षीय भरत को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया। एसपी अभिषेक सिंह ने नगर के निजी अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली। हमलावरों में तीन लुहारी व खेड़ा इस्लामपुर का बताया जा रहा है। एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

समझौते के लिए बैठे थे,बढ़ गया विवाद

बड़ौत। ग्रामीणों के अनुसार कुछ दिन पहले दोनों पक्षों के बीच अपनी टशन को लेकर कहासुनी को गई थी। इस मामले में समझौते के लिए बुधवार की देर शाम गांव के कब्रिस्तान के पास दोनो पक्ष एकत्र हुए। वहां पर दोनो पक्षों के बीच समझौता वार्ता चली। वार्ता के दौरान मामला गरमा गया । इस पर दूसरे पक्ष के युवकों ने आकाश के सीने में सटा कर और भरत के सिर में सटाकर गोली मार दी।

भरत की हालत गंभीर

बड़ौत। भरत के सिर में सटाकर गोली मारी गई है। उसकी हालत गंभीर है। उसे बड़ौत से मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। ग्रामीणों के अनुसार की उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:National wrestling player shot dead in Luhari