DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: घटना के बाद बढ़ी जेल की सुरक्षा, लगाए गए 14 बंदीरक्षक

baghpat jail

बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद जेल का सुरक्षा पहरा मजबूत कर दिया गया है। पांच जेलों से 14 बंदीरक्षक और एक डिप्टी जेलर बागपत जेल भेजे गए हैं। शासन ने घटना को गंभीरता से लिया है। सूबे की सभी जेलों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कड़े कदम उठाए हैं।  सोमवार को बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी को गोलियों से भून दिया गया। इस सनसनीखेज कत्ल से जेलों की सुरक्षा पर सवाल उठे थे। सूबे की सभी जेलों में चौकसी बढ़ा दी गई है।

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: फतेहगढ़ सेंट्रल जेल होगा सुनील का नया ठिकाना

बागपत जेल का सुरक्षा घेरा कड़ा करने के लिए अलीगढ़ जेल से सात, गाजियाबाद जेल से दो, सहारनपुर जेल से तीन, मुजफ्फरनगर दो और देवबंद जेल से एक डिप्टी जेलर भेजा गया है। सूबे की कई जेलों में चेकिंग लगातार अधिकारियों द्वारा कराई जा रही है। इससे जेलों से कुख्यातों का नेटवर्क न चल सके। शासन को लगातार शिकायत मिल रही हैं कि जेलों में बंद कुख्यात लोगों को धमकियां दे रहे हैं।

सनसनीखेज खुलासाः10 करोड़ की सुपारी लेकर हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या!

बागपत जेल प्रकरण की जांच कर रहे डीआईजी जेल आगरा संजीव त्रिपाठी पर बागपत जेल का भी चार्ज है। उन्होंने बताया कि जेल की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। दूसरी जेलों से बंदीरक्षकों को तैनात किया गया है। जेल में हुई घटना की जांच रिपोर्ट जल्द आलाधिकारियों को प्रेषित की जाएगी। 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:munna bajrangi massacre After the incident the authorities raised the security of baghpat jail