ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबीत गए कई साल, नहीं मिले गंदे पानी के जलभराव से मुक्ति

बीत गए कई साल, नहीं मिले गंदे पानी के जलभराव से मुक्ति

शहर के मेरठ रोड स्थित आर्यनगर कालोनी रहने वाले लोग कई वर्षो से दूषित जलभराव की समस्या से जूझ रहे है। जहां कई साल बीतने के बाद भी लोगों को दूषित पानी...

बीत गए कई साल, नहीं मिले गंदे पानी के जलभराव से मुक्ति
हिन्दुस्तान टीम,बागपतTue, 13 Apr 2021 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के मेरठ रोड स्थित आर्यनगर कालोनी रहने वाले लोग कई वर्षो से दूषित जलभराव की समस्या से जूझ रहे है। जहां कई साल बीतने के बाद भी लोगों को दूषित पानी के जलभराव से मुक्ति नहीं मिल पाई। मंगलवार को हिन्दुस्तान टीम के घंटी बजाओ अभियान में लोगों ने अपनी समस्याएं बताई।

शहर के मेरठ रोड स्थित आर्यनगर कालोनी में रहने वाले प्रदीप, कुलदीप व संदीप आदि ने बताया कि कालोनी में काफी मकान बने हुए है और सैंकड़ों लोग अपने परिवारों के साथ रहते है। उन्होंने बताया कि कालोनी के घरों से निकलने वाले दूषित पानी की निकासी का कोई रास्ता नहीं है। जिसके चलते घरों से निकलने वाला दूषित पानी गली के बाहर भरा हुआ है। बताया कि पिछले छह-सात सालों से जलभराव की समस्या बनी आ रही है। जिसकी शिकायत कई बार नगर पालिका व विभागीय अधिकारियों से कर चुके है, लेकिन अभी तक समाधान नहीं कराया जा सका। अब गर्मी का सीजन शुरू हो रहा है, जिससे गांव में संक्रामक बीमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है। उन्होंने अफसरों से जल्द से जल्द समस्या का समाधान कराने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें